हो जाएगी ये है मोहब्बतें की इशिता भल्ला की मौत..

ये है मोहब्बतें की बहू इशिता भल्ला अब शो को अलविदा कहने वाली है. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि शो में एक ट्विस्ट आएगा जिसमें इशिता भल्ला की मौत हो जाएगी। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस खबर को सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई हैं।

बताया जा रहा है कि दिव्यंका अपनी शादीशुदा जिंदगी को आगे बढाना चाहती है, जिस कारण वो शो को अलविदा कह देंगी. आपको याद होगा की दिव्यंका की शादी टीवी एक्टर विवेक दहिया से गत वर्ष 8 जुलाई 2016 को हुई थी. बताते चले कि इन दिनों दिव्यंका काफी बीमार चल रही हैं इसके बावजूद वो नाचबलिए- 8 और ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग कर रही हैं.

लम्बे समय से प्रकाशित हो रहा शो, ये है मोहब्बतें जिसमें दिव्यंका एक आदर्श बहू का रोल प्ले कर रही है अब वो इस रोल से उब गई है और अब वो निगेटिव रोल निभाना चाहती हैं. वो भी बड़े परदे पर उनका कहना हैं कि अगर बड़े परदे पर उन्हें निगटिव रोल मिलेगा.

तभी वो रोल को प्ले करेंगी अपितु नहीं करेगी. दिव्यांका टीवी शो को अलविदा कहकर बड़े पर्दे की ओर रुख करना चाहती है.  दिव्यंका का कहना है कि वो आमतौर पर चरित्र की गहराई में चली जाती हैं। धारावाहिकों के लिए हमें काफी घंटे शूटिंग करनी पड़ती है. जिस कारण वो आपनी शादी शुदा जीवन को समय नहीं दे पा रही है.    

Share This Post