आज भारत और पाक सैनिकों को एक जैसा बोला हैं, कल पाप और पुण्य भी एक बतायेगा सलमान खान

अक्सर अपनी फिल्मों में प्रेम का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए आज देश प्रेम खत्म हो गया है। शायद इसलिए उन्हें आज भारत और पाकिस्तान के सैनिकों में कोई फर्क नजर नही आ रहा है। दरअसल सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे सलमान इतना खो गये है कि वो यह तक भूल गये है कि वो जहां रह रहे है और जहां का वो खाना खाते है वो रोटी भी इस देश के पैसों से ही उनको नसीब होती है। 
आपको बता दें कि हाल ही में सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान भारत पाकिस्तान के बीच होने वाली जंग को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। सलमान ने कहा की जो वार चाहते हैं उन्हें बॉर्डर पर खड़ा कर देना चाहिए. सलमान खान ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की जब भी पाकिस्तान से फायरिंग हो तो भारतीय सेना को बर्दाशत करना चाहिए क्योकि अगर बदले में भारतीय सेना भी जवाब देगी तो कई लोग मरेंगे जिनके कारण कई माएं अपने बेटों को खो देती हैं तो कई लोग अपने पिता को खो देते हैं।
सलमान के अनुसार जंग सही नहीं है लेकिन ये नियम सिर्फ भारत के लिए ही है क्योकि सलमान खान ने सिर्फ ये नसीहत भारत को दी है. पाकिस्तान को नही क्योकि अगर पाकिस्तान को कुछ भी कहा तो इसका असर उनकी फिल्म पर पड़ेगा जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। खैर छोडि़ये जनाब, ये तो हम नही जानते कि ये सब उन्होंने अपनी फिल्म के मुनाफे को लेकर कहा है या फिर अपने मुस्लिम धर्म के देश पाकिस्तान को बचाने के लिए.
Share This Post