प्रख्यात गायक ENZO ने अपना शो समर्पित किया विंग कमांडर को.. अभिनंदन के वापस आने की ख़ुशी में झूमी दिल्ली


ये पल ही ऐसा था जब भारत का हर वर्ग खुश हो कर झूम रहा था. इस समय समाज के हर वर्ग ने भारत के उस नायक को अपने अपने हिसाब से WELCOME किया जो उनका अंदाज़ था . चाहे वो खिलाड़ी हो , नेता हो , नौकरी करने वाला हो या अभिनेता हो , हर किसी ने पाकिस्तान से भारत लौटे जांबाज़ अभिनन्दन का अपने हिसाब से स्वागत किया .. लेकिन उस स्वागत में चार चाँद तब लग गये जब संगीत व् म्यूजिक की दुनिया में एक शानदार मुकाम रखने वाले सौरव उर्फ़ ENZO ने दिल्ली को झूमने पर मजबूर कर दिया .

ये स्थान था दिल्ली जनकपुरी क्षेत्र और जगह थी प्रसिद्ध दिल्ली हाट.. मौका था MERI कालेज के वार्षिक उत्सव का . उस जगह युवाओ का हुजूम उमड़ा था और मौके पर एक हीरो के रूप में ENZO को देखा जा रहा था . लेकिन उस गायक ने अपने से बड़ा भारत के उस राष्ट्र नायक अभिनंदन को बताया जो पाकिस्तान में भारत की एक मिशाल बन कर आया है . सुदर्शन न्यूज संवाददाता से बात करते हुए ENZO ने बताया कि आज का उनका शो विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी का जश्न जैसा है .

फिलहाल इस रंगारंग कार्यक्रम में रिसर्च और मैनेजमेंट के छात्रों ने जम कर मस्ती की और खूब जश्न मनाया . संगीत के साथ गायकों का अंदाज़ भी सबको नाचने पर मजबूर कर गया. ये प्रस्तुति प्रसिद्ध समूह Band Of Brothers की तरफ से थी जिसका संगीत की दुनिया में एक अच्छा खासा मुकाम है . इसको कहना गलत नहीं होगा कि Band Of Brothers की प्रस्तुति पर उस समय दिल्ली झूम रही थी ठीक जिस समय वाघा बॉर्डर पर अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा पार कर रहा था . एक नामी गायक के द्वारा अपने शो से पहले एयरफोर्स के विंग कमांडर को याद करना आम जनता में चर्चा और प्रशंसा का विषय बना हुआ है …


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share