अब तो टी वी शो की शुरुआत भी कुरआन से होने लगी.. एक ऐसा शो जिसे देखती हैं लाखो गृहणियां उसकी शुरुआत में मदरसे से बुलाये गये कुरान पढने वाले

एक ऐसा टी वी शो जिसको शुरू होने से कई महीने पहले ही प्रचार कर के घर घर तक पहुचाया जाता है , फिर लाखो गृहणियां उस शो को खाली समय में देखना शुरू कर देती हैं और उनके साथ उनके बच्चे भी अवकाश आदि में शामिल हो जाते हैं .. उस शो को प्रचरित करने के लिए सलमान खान तक को सामने किया जाता है और ये लगता है कि इसमें कला दिखाई जायेगी और भारत के सेकुलरों के हिसाब से कला और खेल आदि का कोई धर्म नहीं होता है और उसका विरोध अनुचित होता है .

फिलहाल यहाँ पर बात हो रही है नच बलिये नाम के शो की जहाँ पर डांस आदि की कला का कम्पटीशन होता है जो एक नये विवाद में घिरता दिखाई दे रहा है . हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के शो नच बलिए में मदरसे के बच्चों ने मंच पर ही कुरान पढ़ा है। वहीं रिपोर्ट के साथ तस्वीर भी शेयर की गई है जिसमें मंच के एक किनारे कुछ बच्चे ग्रुप में बैठे नजर आ रहे हैं।  इस रिपोर्ट के आने एक बाद अब ये भी चर्चा शुरू हो गई है कि क्या कला का भी धर्म निर्धारित होने लगा है .

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी को बीमार हो गए. इसी वजह से शो के मेकर्स ने नच बलिए के सेट पर ही मदरसे के बच्चों को बुलाकर उनसे कुरान पढ़वाया है ताकि शो की जर्नी आराम से गुजरे और कंटेस्टेंट्स को किसी तरह का कोई नुकसान न पहुंचे। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह अब तक पता नहीं चल पाया है। इस शो को रवीना टंडन के साथ अहमद खान जज कर रहे हैं. माना जा रहा है शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स इस तरह के कई ट्विस्ट डाल रहे हैं.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share