Breaking News:

Bigg Boss 13 से बड़ी खबर.. असीम रियाज के लिए हिमांशी खुराना ने तोड़ दिया मंगेतर से रिश्ता


कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss से जुडी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, Bigg 13 की कंटेस्टेंट रहीं पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना तथा शो में अभी भी टिके हुए असीम रियाज की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. शो की प्रतिभागी शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने शो में आकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने असीम को बताया कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया है और वो बाहर असीम रियाज का इंतजार कर रही हैं.

पराग की ये बातें सुनकर न सिर्फ असीम रियाज बल्कि बाकी घरवाले भी दंग रह गये. जब पराग ने ये बात असीम को बताई तो असीम की आँखें चमक उठीं. बीते एपिसोड में ये बात मालूम पड़ने के बाद सभी घरवाले असीम रियाज को हिमांशी के नाम से चिढ़ाने लगे. वहीं असीम ने कहा- मैं बाहर जाकर हिमांशी से अपने दिल की बात बयां करना चाहता था. मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी. मुझे नहीं पता था हिमांशी और मेरी बात इतनी जल्दी बन जाएगी.

हिमांशी की तरफ से भी प्यार होने की बात जानकर असीम रियाज काफी खुश हैं. लेकिन वो इस बात से भी शॉक्ड हैं कि हिमांशी का मंगेतर संग  रिश्ता कैसे टूट गया. ऐसा इसलिए कि हिमांशी और उनके मंगेतर के 10 साल लंबा रिलेशन रहा है इस पूरे मामले में शहनाज गिल ने घरवालों को एक जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि हिमांशी खुराना के मंगेतर का स्‍वभाव पजेसिव है. यानी कुल मिलाकर रिश्‍ता टूटने की वजह भी शो में हिमांशी और असीम की नजदीकियां रही हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share