इस एक्ट्रेस के साथ अफेयर के चलते टूटी मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट की शादी..

मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट का अफेयर सुष्मिता सैन के साथ चल रहा था। इस बात को गुलाम फिल्म के डायरेक्टर ने खुद स्वीकार किया हैं। आपको बात दें कि विक्रम ने खुद ही कहा कि सुष्मिता सैन के साथ अफेयर की वजह से ही उनकी शादी टूटी थी। उनकी वाइफ को इस बात का पता चल गया था।

इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि विक्रम ने खुद ख़ुशी करने की भी कोशिश की थी, लेकिन विक्रम ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने कहा कि सुष्मिता सैन के साथ से उनको प्यार था, पर शादी टूटने की वजह से वो काफी अपसेट हो गए थे।

विक्रम कहते है कि उनकी वाइफ उनके बचपन की दोस्त थी और उनकी एक बेटी भी हैं। इसके आगे विक्रम ने कहा कि गुलाम फिल्म जब रिलीज़ होने वाली थी तो वो उस समय सुष्मिता के बॉयफ्रेंड ही थे और उसी के साथ विक्रम आपनी बेटी को भी बहुत मिस किया करते थे। इन सब के अलावा विक्रम ने एक और चौकानें वाली बात का खुलासा किया।

विक्रम भट्ट ने बताया कि सुष्मिता के बाद अमीषा पटेल के साथ उनका अफेयर था। विक्रम ने कहा कि वो दोनों से कभी शादी नहीं करना चाहते थे। गौरतलब है कि विक्रम ने एक नोवल लॉन्च की हैं, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ से जुडी बातें है। इस नोवल का नाम है ‘ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन’ अब देखते हैं कि इस किताब में उनकी जिंदगी के और कितने राज सामने आते हैं।

Share This Post