विनोद खन्ना की तबियत स्थिर, जल्द होंगे डिस्चार्ज


नई दिल्ली : बॉलीवुड के दमदार एक्टर विनोद खन्ना बीमार चल रहे है, उन्हें मंबई के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि इससे पहले विनोद खन्ना की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर अवस्था में दिखाए गए और कहा गया कि वे केंसर से पीड़ित हैं।

हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। उनके परिवार और डॉक्टरों ने बताया कि विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज करने वाले हैं। हमारा पूरा परिवार हॉस्पिटल के असाधारण देखभाल के लिए आभारी है और उनकी तबियत अब स्थिर है।

उनके परिवार ने शुभचिंतको को उनकी शुकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है और अनुरोध किया है कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। हालांकि, इस तस्वीर के बारे में परिवार ने कोई बयान नहीं दिया है इसलिए ये कहना मुश्किल है कि ये तस्वीर असली है या नकली।

हां, फैंस ये जरूर दुआ कर रहे हैं कि विनोद खन्ना जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें। गौरतलब है कि विनोद खन्ना एक सफल राजनेता भी हैं और वर्तमान में वे पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं। अपने फिल्मी जीवन में उन्होंने 141 फिल्मों में अभिनय किया था और वर्ष 1999 में उन्हें फिल्म फेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।
 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...