क्या हिंदुत्व का विरोध महंगा पड़ा. सुशांत सिंह राजपूत को वरना उनकी फिल्म ‘राब्ता’ की ये दुर्गति होगी ये किसी ने सोचा भी ना था


आज हमारा देश इतना आगे बढ़ गया है कि क्या सही है और क्या गलत है, उन्हें ये भी नहीं दिखता बस दिखता है तो ये कि पैसे कहा से मिल रहे है। पर ये भूल जाते है कि वो एक हिंदुत्ववादी देश का हिस्सा है। यह के लोग सब कुछ बर्दाश्त कर सकते है पर कोई उनके धर्म के खिलाफ जाये वो ये कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते है, फिर वो कोई बड़ी हस्ती ही क्यों न हो।

दरअसल हम बात कर रहे हैं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की, जो अपनी फिल्म में हिन्दुत्व के खिलाफ गए है। अब बात फिल्म में अभिनय करने की हो या फिर रियल लाइफ में हो। हम तो यही कहेंगे कि हिन्दुत्व और हिन्दुओं के खिलाफ जाना इस बार सुशांत सिंह राजपूत को बहुत महंगा पड़ गया। क्योंकि इसका सीधा परिणाम उनकी फिल्म ‘राब्ता’ का फ्लॉप होना है। आपको बता दें कि राब्ता के बॉक्स ऑफिस पर एक सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हो चुकी है।

अब हिंदुस्तान की जनता बेवकूफ नहीं है। ये पब्लिक है जनाब ये सब कुछ जानती है। जो भी हिन्दुत्व का विरोध करेगा या हिन्दुओं के खिलाफ जाएगा उसका पूर्ण बहिष्कार होगा और इसके कई ताजे उदाहरण हिंदुस्तान की जनता ने दे भी दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 50 करोड़ था और पिछले चार दिनों में इस फिल्म ने कुल 11.5 करोड़ कमाए हैं और लगातार इसके दर्शक तेजी से कम हो रहे हैं यह फिल्म अपने बजट का आधा भी कमा नहीं पाई है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share