Breaking News:

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा को लगने वाला है बड़ा झटका.. शो में आकर ब्रेकअप करेंगी आकांक्षा पुरी


कलर्स टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss 13 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. वो खबर जो शो कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के होश उड़ाने वाली है. खबर के मुताबिक़, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी Bigg Boss के घर में आयेंगी तथा सबके सामने पारस के साथ अपने रिश्ते को तोड़ने का एलान करेंगी. बताया जा रहा है कि आकांक्षा अपकमिंग वीक में एक टास्क के लिए घर में आयेंगी तथा इसी दौरान व पारस के साथ ब्रेकअप करेंगी.

बता दें कि पारस ने बिग बॉस हाउस में कई बार गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी संग अपने रिश्ते पर बात की है. पारस का कहना है कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं और वो ही उनके पीछे पड़ी हैं. इस वीकेंड पर पारस ने सलमान के सामने ही कहा कि वह शो से पहले ही आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते थे लेकिन आकांक्षा नहीं मानी. अब वह शो के बाद ये करेंगे. पारस आगे कहते हैं कि अब इतना सबकुछ देखने के बाद तो आकांक्षा को खुद ही आगे बढ़ जाना चाहिए.

पारस छाबड़ा की शो में एक अन्य कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ नाजेदीकियाँ बढ़ रही हैं. अभी तक पारस के इस बिहेवियर को गेम ही समझ रही आकांक्षा ने अब पारस का साथ छोड़ने का फैसला किया है. आकांक्षा ने जो नए ट्वीट किये हैं वो भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. आकांक्षा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ‘अंत में, मैं यह कहना चाहती हूं कि मैंने वह सब किया जो मैं कर सकती थी, मैंने अपना बेस्ट दिया.’ रविवार को आकांक्षा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं अपनी बाकी बची जिंदगी को अपनी जिंदगी का बेस्ट बनाना चाहती हूं.’

इसके बाद कहा जा रहा है कि आकांक्षा ने भी पारस से अलग होने का मन बना लिया है. ख़बरें हैं कि जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री आने वाली हैं. कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले, रिश्तेदार या दोस्तों में से कोई बिग बॉस हाउस में 3-4 दिन के लिए एंट्री करेंगे. संभव है कि अकांक्षा पुरी बतौर वाइल्ड कार्ड गेस्ट शो में नजर आए. इससे पहले पारस छाबड़ा की मां फैमिली वीक में आ चुकी हैं. कहा जा रहा है कि हैं कि अकांक्षा बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा से ब्रेकअप भी कर सकती हैं. शो में पारस और अकांक्षा के रिश्ते के कई राज खुल सकते हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share