आदित्य नारायण के साथ शादी करेंगी नेहा कक्कड़ ? उदित नारायण ने कही ये बात


बॉलीवुड की नामी गिरामी सिंगर नेहा कक्कड़ क्या आदित्य नारायण के साथ शादी करने जा रही हैं? पिछले काफी समय से चर्चा जोर पकड़ रही है. बता दें कि नेहा कक्कड़ टीवी शो इंडियन आइडल की जज हैं तथा आदित्य नारायण शो के होस्ट हैं. दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएँ हैं. इन चर्चाओं को बल तब और मिला जब शो में आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण ने नेशनल टेलीविजन पर दोनों के रिलेशन को अगले स्टेप तक लेकर जाने का भी ऐलान कर दिया.

अब इस मामले पर एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने बेटे आदित्य और नेहा की शादी की चर्चाओं पर अपनी बात कही है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा कि नेहा कक्कड़ बहुत प्यारी लड़की है और बहुत अच्छा गाती हैं. मुझे नेहा बहुत पसंद है. सिर्फ मैं ही नहीं बल्क‍ि लोग भी उन्हें पसंद करते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में खुद के लिए नाम और पहचान बनाई है. मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं. उन्होंने कहा कि आदित्य तथा नेहा एक दूसरे के साथ जुड़ रहे हैं लेकिन आगे का मुझे पता नहीं है.

उन्होंने कहा कि टीवी पर ये खबरें चल तो रही है लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ, नेहा तथा आदित्य ने अगर शादी की तो मुझे खुशी होगी कि एक फीमेल सिंगर मेरी फैमिली का हिस्सा है. बता दें कि मालूम हो कि इंडियन आइडल सीजन 11 में पिछले हफ्ते एक एपिसोड में उदित नारायण और उनकी पत्नी गेस्ट के तौर पर आए थे. एपिसोड में उदित नारायण ने नेहा को अपने बेटे आदित्य नारायण के नाम से टीज भी किया था.

इसके बाद इस दौरान आदित्य की मां दीपा नतायण ने यह भी कहा था कि उनका बेटा अक्सर नेहा के बारे में घर पर बात करता है. इसी के चलते उन्हें नेहा की अच्छी आदतों के बारे में मालूम चला था. उन्होंने नेहा से कहा कि वे एक ऐसी लड़की है जिन्हें वे हमेशा से ही एक बहू के तौर पर देखना चाहती थीं. इन सब बातों को सुनने के बाद नेहा ने भी उन्हें थैंक्स सासू मां कहा था. इसके बाद से ये चर्चाएँ और जोर पकड़ रही हैं कि आने वाले समय में नेहा कक्कड़ उदित नारायण की बहू अर्थात आदित्य नारायण की पत्नी बन सकती हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share