लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड में भी घमासान.. अनूप जलोटा सहित 600 लोगों ने पत्र लिख की इस पार्टी को वोट देने की अपील

संभवतः ऐसा पहली बार हो रहा है कि देश में नई सरकार को चुनने के लिए हो रहे लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीत फिल्म इंडस्ट्री बंट चुकी है. बॉलीवुड को लेकर आम जनमानस के मन में ये धारणा बनी हुई थी कि बॉलीवुड हिन्दू विरोधी मानसकिता के लोगों से भरा हुआ है लेकिन इन लोकसभा चुनावों के दौरान इस धारणा में बदलाव नजर रहा है. एकतरफ वो वर्ग है जो देश की जनता से चुनावों में पीएम मोदी को हराने की अपील कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पहली बॉलीवुड से इस वर्ग के खिलाफ आवाज उठी है तथा पीएम मोदी का समर्थन करने वाला वर्ग मुखरता से सामने आया है.

राहुल गांधी को सबसे नालायक पार्टी बता गई वो पार्टी जिसके बयानों से कभी बहुत खुश होती थी कांग्रेस

पिछले दिनों ही नसीरुद्दीन शाह, शबाना आज़मी सहित 600 कलाकारों का एक पत्र सामने आया था जिसमें जनता से पीएम मोदी को हराने की अपील की गई थी. इसके बाद भजन सम्राट अनूप जलोटा, सोनल मानसिंह, अनुराधा पौडवाल, बीरेन हजारिका, हिमानी शिवपुरी, परेश रावल और राजा बुंदेला सहित कला-साहित्य के क्षेत्र से जुड़े 602 लोगों ने एक पत्र लिखकर देशवासियों से नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की है. इन सभे कलाकारों ने कहा है कि मोदी सरकार में न सिर्फ देश की ताकत बढ़ी है बल्कि हिन्दुस्तानियों का स्वाभिमान भी जागा है. इसलिए देश की मजबूती के लिए मोदी सरकार की सख्त जरूरत है.

उस अनाथ को 8 माह की उम्र में लोया था गोद, फिर पढ़ा-लिखाकर बनाया था इंजीनियर.. फिर उस लड़की की जिंदगी में आया इखलाक और फिर मिली 2 लाशें

देशवासियों को पत्र लिखते हुए इन कलाकारों ने कहा है कि पिछले पांच सालों में इस देश ने ऐसी सरकार देखी है जो लगातार विकास के नाम पर काम करती रही है. इस समय में देश ने आत्मगौरव के साथ सिर उठाकर जीना सीखा है. कलाकारों ने देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने को समय की जरूरत बताया है. इसके पूर्व भी 900 से अधिक कलाकारों ने भी एक पत्र लिखकर मोदी को वोट करने की अपील जारी की थी तथा बॉलीवुड के उन लोगों को जवाब दिया था जो मोदी के खिलाफ कैंपेनिंग कर रहे हैं.

रक्त से नहाया सेक्यूलर श्रीलंका.. बौद्धों पर अत्याचार के समय खामोश थे ईसाई, अब ईस्टर पर वो बने निशाना.. रोहिंग्या कर चुके हैं घुसपैठ

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW