धर्मनिरपेक्ष भारत का एक पूरा मोहल्ला है पुलिस के रडार पर.. सुरेश चव्हाणके जी का दावा सही हुआ कि- “जहां हिंदू घटा, वहां …”


सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने देश में बन रहे मिनी पाकिस्तानों को लेकर जो दावा किया है, उस दावे पर हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में हो रही जांच में भी मुहर लगती हुई नजर आ रही है. बता दें कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में कातिलों के लिए मददगार बने वकील नावेद और मौलाना सैय्यद कैफी के बाद कामरान भी शिकंजे में आ गया है. अब एटीएस, एसटीएफ और तमाम खुफिया एजेंसियां की नजर बरेली के सौदागरान मोहल्ला पर हैं.

जांच एजेंसियों को पता चला है कि मोहल्ला सौदागरान में जिहादी गतिबिधियाँ बढ़ रही हैं. ऐसे ही मोहल्लों के लिए सुरेश चव्हाणके जी ने कहा कि जहाँ जहाँ हिन्दू घटा वहां वहां कटा. अब जिस तरह से कमलेश तिवारी हत्याकांड में जिस तरह से मोहल्ला सौदागरान जांच एजेंसियों की रडार पर आया है, सुरेश चव्हाणके जी का ये दावा सच साबित हो रहा है. बता दें कि कमलेश तिवारी के हत्यारों की मदद करने वालों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही है. कादरी होटल से लेकर तमाम ऐसे संगठन जो सौदागरान में सक्रिय हैं, उनके नाम और नंबरों की लिस्ट बन रही है.

आपको बता दें कि मौलाना सैयद कैफी अली और वकील नावेद को एटीएस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. बुधवार को कामरान को भी गिरफ्तार कर लिया गया. कामरान के बाद सबकी नजर सौदागरान मोहल्ले की हर गतिविधियों पर टिकी है. कुछ खास लोगों पर भी जांच की आंच है. खुफिया एजेंसियों ने ऐसे तमाम संगठन, मशहूर लोगों के नाम की सूची बनानी शुरू कर दी है. उनके नंबर भी जुटाए जा रहे हैं, जिससे उनसे पूछताछ की जा सके.

सूत्रों के मुताबिक कातिल जब बरेली आए तो उनके साथ मददगारों में कौन-कौन शामिल था, इसकी जांच के लिए स्थानीय पुलिस भी सक्रिय हो गई है तथा जांच शुरू कर दी है. नावेद और कैफी अली के बाद हत्यारों को भागने में मदद करने में कामरान का नाम सामने आया. कामरान ने पुलिस एजेंसियों को चकमा देने के लिये हत्यारोपियों का मोबाइल ट्रेन में फेंक दिया था. इस वजह से एटीएस, एसटीएफ और पुलिस की टीमें ट्रेन का पीछा करती रहीं और कातिलों को नावेद व कामरान अपनी गाड़ी से नेपाल ले गये. फिलहाल जांच एजेंसियों की नजर मोहल्ला सौदागारान में होने वाली संदिग्ध गतिविधियों पर है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share