Breaking News:

delhi election results live “जीत गया शाहीन बाग़” – अमानतउल्लाह खान, विधायक आप पार्टी


ये वो नाम था जो चुनाव के पहले सबसे ज्यादा चर्चा में था लेकिन चुनाव के बाद अचानक ही इसकी चर्चा जीत और हार के नारों में खो गई थी. ये नाम शाहीन बाग़ है जहाँ पर CAA और NRC के नाम पर महीनो से सडक जाम है और लोगों का आवागमन अवरुद्ध है. हैरानी की बात ये है कि लम्बे जाम और उबाऊ डायवर्जन के बाद भी दिल्ली की जनता को शाहीन बाग़ कोई मुद्दा नहीं लगा और उन्होंने अपना जनादेश दिया है.

चुनाव के रुझानो में अरविन्द केजरीवाल की प्रचंड जीत का संकेत मिलते ही शाहीन बाग़ ही नहीं बल्कि जामिया हिंसा के भी कभी चर्चा के केंद्र में रहे अमानतउल्लाह खान का बयान आया है. अमानतउल्लाह खान ने देश को एक बार फिर से शाहीन बाग़ की याद दिलाते हुए कहा है कि “जीत गया शाहीन बाग़” . इस बयान के बाद एक बार फिर से तमाम लोगों का ध्यान उस तरफ चला गया जिसका नाम दुनिया भर में चर्चित कर दिया गया है.

ध्यान देने योग्य है कि अमानतउल्लाह खान के बयान के बाद एक बार फिर से सियासत गर्म हो गई है. एक इन्टरव्यू में मनीष सिसोदिया भी साफ़ कह चुके हैं कि वो और उनकी पार्टी शाहीन बाग़ के साथ है. अमानतउल्लाह के इस बयान के बाद अब एक बार फिर से ये लगने लगा है कि शाहीन बाग़ का मुद्दा इतनी आसानी से खत्म होने वाला नहीं है और जल्द ही इसके दुबारा जोर पकड़ने का अंदेशा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share