Breaking News:

नरेंद्र मोदी फिर से बनने जा रहे हैं भारत के प्रधानमंत्री, पूरे देश में हो रहा है जयश्रीराम का उद्घोष


न कोई गठबंधन चला, न “चौकीदार चोर है” का नारा चला बल्कि सिर्फ और सिर्फ ब्रांड मोदी चलता हुआ दिखाई दे रहा है. वो ब्रांड मोदी जो सनातन के पूज्य भगवा रंग में रंगा हुआ है, वो ब्रांड मोदी जो भारत के विकास को राष्ट्रवाद से जोड़कर चलता है, वो ब्रांड मोदी जो राष्ट्र की अस्मिता के लिए समझौता नहीं बल्कि दुश्मन को घर में घुसकर मारता है, वो ब्रांड मोदी जिसे विपक्ष सिर्फ कॉर्पोरेट घरानों से जोड़ता है लेकिन वो गरीबों को शौचालय देता है तो उज्ज्वला योजना एके तहत गरीब महिलाओं को धुएं से छुटकारा दिलाता है.

अध्यात्मिक राष्ट्रवाद की बात करने वाले इस ब्रांड मोदी पर देश की जनता का विश्वास बरकरार है तथा 2019 के लोकसभा चुनाव में ये ब्रांड मोदी 2014 के मुकाबले और अधिक मजबूत होकर उभरा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना जारी है तथा ताजा रुझानों के मुताबिक़ नरेंद्र मोदी एक बार फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

अब तक क मिले अपडेट के मुताबिक़, भारतीय जनता पार्टी नीत गठबंधन NDA 351 लोकसभा सीटों पर बढ़त बनाये हुए है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर 295 लोकसभा सीटों पर आगे है. पूरव से पश्चिम तो उत्तर से दक्षिण हर जगह बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं तथा जयश्रीराम के नारों से आसमान गुंजायमान है. जिस तरह से बीजेपी प्रत्याशी बढ़त बनाये हुए हैं, उससे ये भी संभव है कि जब आख़िरी परिणाम जारी हों, तब तक बीजेपी 300 के आंकड़े को भी पार कर सकती है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share