योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री की “तानाजी” तो खुशी से झूम उठे अजय देवगन.. कही ये बड़ी बात


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन की फिल्म “तानाजी” इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म टिकट खिड़की पर तो जमकर कमाई कर ही रही है, साथ ही लोगों से जमकर तारीफ़ भी बटोर रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदवा सूर्य छत्रपति शिवाजी महाराज के परममित्र और मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है.

योगी सरकार द्वारा फिल्म तानाजी को टैक्स फ्री किये जाने पर  फिल्म के को-प्रोड्यूसर और ऐक्टर अजय देवगन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धन्यवाद किया है तथा उनसे फिल्म देखने की अपील भी की है. उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन ने  ट्वीट  करते  हुए कहा है कि ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी. सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते.’

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री ने हिंदी फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को प्रदेश में एसजीएसटी से मुक्त करने का निर्णय लिया. छत्रपति शिवाजी के साहसी सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा से लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसलिए यह निर्णय लिया गया.  बता दें कि यूपी में इस फिल्म को कर -मुक्त करने के संबंध में स्वयं अजय देवगन ने सीएम से अनुरोध किया था. इस फिल्म में अजय देवगन ने ही वीर तानाजी मालुसरे का रोल निभाया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share