Breaking News:

महाराष्ट्र में पलट गई बाजी.. डिप्टी सीएम अजित पवार ने दिया इस्तीफा


महाराष्ट्र में जारी सियासी महासंग्राम में अब नया ट्विस्ट आ गया है. खबर के मुताबिक़, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम के तौर पर शनिवार को शपथ लेने वाले  एनसीपी नेता अजित पवार ने तीन दिन के बाद ही पद से इस्तीफा दे दिया है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, एनसीपी नेता अजित पवार ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को अपना इस्तीफा सौंपा है, हालाँकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

मीडिया सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी मिली है कि आज एनसीपी प्रमुख शरद ने अजित पवार से मुलाकात की थी. इसी दौरान उन्होंने अजित पवार से इस्तीफा देने तथा वापस आने की बात कही थी. मीडिया सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अजित पवार से एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि माफ कर दिया अब वापस आ जाओ. इतना ही नहीं शरद पवार ने अजित पर तल्ख होते हुए ये भी कहा कि इस्तीफा दो या कल विधानसभा से बाहर रहो.

यही नहीं सुप्रिया सुले ने भी शायद अजित पवार से फोन पर बात की थी तथा उसने वापस आने की बात कही थी. इसके बाद अजित पवार पर इस्तीफा देने का दबाव था. साथ ही आज एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल तथा छगन भुजबल ने भी अजित पवार से मुलाक़ात कर उन्हें मान्या था तथा इस्तीफा देने का निवेदन किया था. इसके बाद अजित पवार ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मुलाकात की तथा अपना इस्तीफा सौंप दिया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share