डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार बोले अजित पवार.. महाराष्ट्र में सरकार बचेगी या गिरेगी, इस पर दिया बड़ा बयान


इस समय पूरे देश की नजरें महाराष्ट्र की सियासत पर टिकी हुईं हैं. महाराष्ट्र में सत्ता का वो खेल चल रहा है, जिसने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. विपक्षी कांग्रेस, शिवसेना तथा एनसीपी के विधायक होटलों में कैद हैं तथा सरकार गिराने का दावा कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी इस बात को लेकर आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही है कि वह सदन में बहुमत हासिल कर लेगी. इस बीच महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम बनने के बाद अजित पवार ने बयान दिया है.

महाराष्ट्र में सरकार गिरेगी या बनी रहेगी, इस पर अजित पवार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. अजित पवार ने ट्वीट कर एलान किया है कि वह महाराष्ट्र को स्थिर सरकार देंगे. अजित पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम केन्द्रीय मंत्रियों तथा बीजेपी नेताओं का धन्यवाद किया है. बता दें कि पीएम मोदी ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर अजित पवार को बधाई दी, तो उन्होंने भी रीट्वीट कर जवाब दिया. पीएम मोदी के बधाई ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजित पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका शुक्रिया. हम महाराष्ट्र में स्थायी सरकार सुनिश्चित करेंगे, जो महाराष्ट्र की जनता के कल्याण के लिए कठिन परिश्रम करेगी.

अजित पवार ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये तथा कहा कि महाराष्ट्र को स्थिर सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने ट्विटर बायो में भी डिप्टी सीएम लिख लिया है. ख़ास बात ये है कि कल से महाराष्ट्र को लेकर सियासी गहमागहमी जारी है लेकिन अजित पवार अब तक चुप थे. लेकिन आज उन्हें मनाने के लिए एनसीपी नेता जयंत पाटिल उनके घर गये थे तथा जयंत पाटिल के वापस जाते ही जिस आत्मविश्वास के साथ अजित पवार ने ट्वीट कर स्थिर सरकार की बात कही है, उससे कई कयास निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कहीं जयंत पाटिल तथा अजित पवार में बीजेपी को समर्थन करने की डील तो नहीं हो गई है? सच क्या है उसके लिए हमें इन्तजार करना होगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share