पुलिस के जवानों के शौर्य को गृहमंत्री अमित शाह का सैल्यूट.. की जमकर तारीफ़

पुलिस के जवानों के शौर्य को गृहमंत्री अमित शाह का सैल्यूट.. की जमकर तारीफ़


पुलिस के जवानों के समर्थन में जिस आवाज को सुदर्शन न्यूज़ हमेशा से उठाता रहा है, अब वह आवाज सत्ता के कानों तक पहुँच चुकी है. सुदर्शन ने अभियान के बाद न सिर्फ राज्यों की सरकारें बल्कि केंद्र सरकार भी पुलिस के जवानों के शौर्य को सैल्यूट कर रही है, उनके त्याग को सराह रही है, समाज की रक्षा के लिए किये गये पुलिस के जवानों के बलिदान को याद करते हुए उन्हें नमन कर रही है.

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने पुलिस के जवानों के समर्थन में बड़ा बयान दिया है. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि पुलिस शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने का काम किसी की जाति और धर्म देखे बिना करती है. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस किसी की दुश्मन नहीं है बल्कि वह शांति और व्यवस्था की दोस्त है, इसलिए हमेशा उसका सम्मान होना चाहिए.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

अमित शाह ने दिल्ली में आयोजित 73 वें दिल्ली पुलिस स्थापना दिवस की परेड में हिस्सा लिया व संबोधन दिया. नई पुलिस लाइंस, किंग्सवे कैंप में इसका आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में अमित शाह मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किए गए थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि यह गर्व की बात है कि दिल्ली पुलिस की शुरुआत भारत के लौह पुरुष सरदार पटेल ने की थी. मुझे यकीन है कि यह भी पूरे संगठन को प्रेरणा प्रदान कर रहा है.

दिल्ली पुलिस के 73वें स्थापना दिवस समारोह में गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमें समझना चाहिए कि पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए है. इसलिए उसकी आलोचना या उपद्रवियों के तरफ से उन्हें निशाना बनाना ठीक नहीं है. उसके काम को भी समझना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि जब भी कभी आप दिल्ली में आते हैं तो पुलिस मेमोरियल पर जरूर जाए और 35,000 शहीदों को श्रद्धांजलि आर्पित करें, जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपनी जान का बलिदान दिया.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share