अजमेर की दरगाह पर सेक्युलर हिन्दुओ का लगातार जमावड़ा.. अब पहुचे बॉलीवुड के वो नाम जिन्हें प्रसिद्धि मिली थी “गंगाजल” से


अचानक ही एक बार फिर से पूरी तरह से चर्चा में है अजमेर की दरगाह जहाँ पर अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में आदित्य ठाकरे का जाना खूब चर्चा में रहा था . उस पर खूब मिली जुली प्रतिक्रिया भी आ रही थी और कुछ लोग समर्थन में तो कई लोग विरोध में बोल रहे थे. हालांकि आदित्य ठाकरे का वो फोटो काफी पुराना था लेकिन सोशल मीडिया में ऐसे प्रचारित किया जा रहा था की जैसे वो एकदम नया मामला हो . उसी के बाद से अजमेर दरगाह सोशल मीडिया में चर्चा में थी .

अब धर्मनिरपेक्ष हिन्दुओ में से एक और बड़ा नाम वहां पर जियारत करने पहुचे हैं जिनके बेटे के साथ धक्क्मुक्की की खबरें सामने आ रही हैं . ये हैं गंगाजल जैसी फिल्मो से खूब नाम कमाने वाले अभिनेता अजय देवगन.. अजय देवगन अपने पूरे परिवार के साथ अजमेर की दरगाह पर जियारत करने पहुचे तो उनके बेटे को किसी ने धकेल जैसा दिया था. इसके बाद अजय देवगन काफी नाराज हुए थे और उनकी नाराजगी बन गई थी मीडिया के कई चैनलों की सुर्खियाँ .

इस से पहले भी फिल्म जगत के तमाम बड़े नाम अजमेर की दरगाह पर जियारत कर चुके हैं जिसमे धर्म के नाम पर काफी अजीब बयान देने वाले अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं .. हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में सोमवार सुबह फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने हाजरी दी और दुआ की। इस दौरान उन्होने मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश कर अपने परिवार व अपनी कामयाबी के लिए दुआ मांगी। अजमेर शरीफ की दरगाह में अजय देवगन को देख लोगों की भीड़ लग गई। इसी भीड़ में अजय देवगन और काजोल के बेटे युग (Yug) फंस गए, जिसे देखकर अजय देवगन को गुस्सा आ गया।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...