भूमाफिया आजम के गजब कारनामे.. आजम और उनके बेटे के खिलाफ इस मामले में एक और मामला दर्ज


उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं तो वहीं उनको भूमाफिया भी घोषित कर दिया गया है लेकिन वो आजम खान हैं जिन्होंने इतने काले कारनामे किये हैं कि उनकी लिस्ट ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. खबर के खिलाफ सपा सांसद आजम खान तथा उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, सपा के भूमाफिया सांसद आजम खान के बेटे तथा सपा विधायक अब्दुल्ला आजम के दो पैनकार्ड बनवाने के मामले में रामपुर की कोतवाली सिविल लाइन में ये मुकदमा दर्ज किया गया है. भाजपा नेता आकाश सक्सेना हनी ने ये मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें अब्दुल्ला आजम पर गलत तरीके से दस्तावेज तैयार करवाकर दो पेनकार्ड बनवाने और उससे अनुचित लाभ लेने का आरोप लगाया गया है.

उन्होंने बताया कि एक पैनकार्ड नंबर DFOPK6164K एसबीआई के बैंक एकउंट में लगा है, वहीं दूसरा उनका पैनकार्ड नंबर DWAPK7513R है. मामले में पुलिस ने धारा 420, 467, 468, 471, 120-B में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस संबंध में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना का कहना है कि एक पैन कार्ड से अब्दुल्ला आजम ने बैंक में एकाउंट खुलावा रखा है, वहीं दूसरे से वह आईआर आदि फाइल कर रहे हैं. उन्होंने न्याय मिलने का पूरा भरोसा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share