Breaking News:

सेना के जवान ने बोला जयश्रीराम तो भड़क उठा राहत अली.. साथियों के साथ जमकर पीटा जवान को.. योगी की सत्ता को उन्मादियों की चुनौती


अपराध तथा अपराधियों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति का दावा करने वाली यूपी की योगी सरकार तथा यूपी पुलिस को उन्मादियों ने सीधी चुनौती दी है. मामला राज्य के औरैया जनपद का है जहाँ सेना के जवान को कुछ उन्मादी मुस्लिम युवकों ने सिर्फ इसलिए जमकर पीटा क्योंकि उसने जय श्री राम का नारा लगाया था. जवान की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस ने सेना के जवान के ही खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया है.

हालाँकि पुलिस ने जवान को पीटने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. जवान ने आरोप लगाया कि विशेष समुदाय के दर्जनों युवकों ने घेरकर पिटाई की और रायफल, नकदी, मोबाइल फोन छीन लिया. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, औरैया जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र का कस्बा खानपुर मुस्लिम बाहुल्य कस्बा है. यहाँ सेना के जवान रामनरेश का एक प्लाट है. जवान अपनी रायफल व कारतूस के साथ साइकिल से प्लॉट पर जा रहा था, इसी दौरान उसने जय श्री राम का नारा लगाया.

जयश्रीराम सुनते ही कुछ मुस्लिम युवक वहां आ पहुंचे तथा जवान को घेर लिया और धक्का मुक्की शुरू कर दी. जब जवान ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी कर दी. इसके बाद पुलिस ने उल्टा जवान के की खिलाफ शांतिभंग का मामला दर्ज कर लिया. वहीँ जवान की शिकायत पर 11 नामजदों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share