Breaking News:

लखनऊ में भगवा पहिनकर कर दी कमलेश तिवारी की ह्त्या और अब बरेली में हनुमान जी के वेश में मिला मोहम्मद नसीम


पिछले महीने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मजहबी उन्मादियों ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की क्रूरतम तरीके से ह्त्या कर दी थी. जिस तरह कमलेश तिवारी के हत्यारे भगवा कपडे पहिनकर आये थे, अब उसी तरह उत्तर प्रदेश के ही बरेली में मोहम्मद नसीम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जो हनुमान बनकर घूम रहा था. पता चला है कि नसीम हिन्दू मोहल्ले की रेकी करने के लिए हनुमान बनकर घूमता था.

मामला बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की अनुपम नगर कालोनी का है जहां मुरादाबाद निवासी नसीम हनुमान का रूप धरकर सुभाषनगर के अनुपम नगर में भीख मांग रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि संदिध युवक हनुमान के भेष में कई बार चक्कर लगा चुका था. संदिग्ध दिखने पर पूछताछ की तो उसने अपना नाम नसीम बताया. एक स्थानीय युवक वरुण का कहना है कि नसीम को देखकर लग रहा था कि वह हिंदू मोहल्ले में रेकी करने आया है.

हालांकि पूछताछ में नसीम ने बताया कि वह लैला-मजनू का भेष में भीख मांगता है. पहली बार हनुमान बना था. वह तीन महीने से डेलापीर की झोपड़पट्टी में अपनी पत्नी मुस्कान के साथ रह रहा है. नसीम के पास से आधार कार्ड भी मिला. इसका एक और साथी भी था जो फरार है. फिलहाल पुलिस ने नसीम पर एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share