महिला भून डाली गई गोलियों से जिसका आरोप उस अतीक अहमद पर है जो माना जाता है प्रयागराज का आतंक


प्रयागराज का आतंक कहा जाने वाला दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद.. वो अतीक अहमद जो एक समय यूपी में अपराध तथा भय का दूसरा नाम हुआ करता था.. वो अतीक जो एके अपराधी होने के बाद भी सूबे की सियासत में भी अपना बड़ा दखल रखता था, कहें तो अतीक राजनैतिक संरक्षण प्राप्त अपराधी था. फिलहाल अतीक अहमद गुजरात के अहमदाबाद की जेल में बंद है. लेकिन अतीक भले ही जेल में बंद हो लेकिन इसके बाद भी उसका आतंक जारी है.

खबर के मुताबिक़, प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला को गोली उस वक्त मारी गई जब वह किसी जरुरी काम से बाजार जा रही थी, तभी उसे पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना धूमनगंज पुलिस को दी गई तो आनन-फानन पुलिस भी घटनास्थल के साथ अस्पताल में पहुंची तथा जांच शुरू कर दी.

इसके बाद जो जानकारी सामने आई उससे जेल में बंद अतीक के आतंक की कहानी सामने आ गई. मृतक महिला के परिजनों ने महिला की हत्या को अहमदाबाद जेल में बंद कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के इशारों पर ह्त्या का आरोप लगाया है. मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि मृतक महिला का पति अहमदाबाद जेल में बंद कुख्यात अपराधी अतीक अहमद के खिलाफ कई मामलों में गवाह है, जिसको लेकर पिछले कई दिनों से लगातार धमकियां मिल रही थी.

बता दें कि मृतक महिला का पति रईस अहमद धूमनगंज के हरवारा इलाके में अशरफ के यहां रहता है. अशरफ की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद से दुश्मनी चल रही है, जिसमें अशरफ ने अतीक अहमद पर कई मामले दर्ज कराएं हैं, जिसमें रईस अहमद गवाह है. रईस अहमद को गवाही नहीं देने की धमकियां अतीक अहमद के गुर्गों की तरफ से लगातार मिल रहीं थीं. यहां तक कि मृतक महिला के पति रईस अहमद को इलाका छोड़ने व गवाही नहीं देने समेत कई तरीके की धमकी दी जा रही थी.

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उसका पति रईस अहमद अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मामलों में कोर्ट में गवाही न दे. इसको लेकर उसके पति पर दबाव और दहशत कायम करने के लिए देर शाम उसकी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. महिला के परिजनों का कहना है कि मामले की तहकीकात की जाए तथा इस मामले में अतीक को भी आरोपी बनाया जाए.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...