Breaking News:

गौ हत्यारों ने अब किया BSF पर हमला.. तुष्टीकरण से पार हो रहा दुस्साहस जबकि राष्ट्र मांग रहा कड़ी कार्यवाई


मजहबी तुष्टीकरण की राजनीति के कारण उन्मादियों के हौसले किस कदर बढ़ते जा रहे हैं, इसको जानने के लिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले की ये घटना काफी है. वो पश्चिम बंगाल जहाँ तृणमूल कांग्रेस की सरकार है तथा तुष्टीकरण वाले कथित सेक्यूलरिज्म की सबसे बड़ी पुरोधा ममता बनर्जी वहां की मुख्यमंत्री हैं. पश्चिम बंगाल के हावड़ा से आई ये खबर इसलिए और अधिक हैरान करने वाली है क्योंकि इस बार गौतस्करों ने आम लोगों को नहीं बल्कि BSF के जवानों को निशाना बनाया है.

खबर के मुताबिक़, पश्चिम बंगाल में हावडा़ जिले के बेली इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने जब्त किये हुए मवेशियों को ले जा रहे बीएसएफ के दो ट्रकों पर हमला कर दिया.  बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि ट्रक चालकों ने हमले को नाकाम कर दिया. उन्होंने कहा कि एक एनजीओ बांग्लादेश सीमा के पास तस्करों से बचाए गए मवेशियों को दो ट्रकों में लादकर झारखंड में अपने पशु आश्रय स्थल भेज रहा था, जिन्हें ले जाने की जिम्मेदारी बीएसएफ के पास थी.

BSF के अधिकारी ने कहा कि चाकूओं और ब्लेड से लैस पशु माफियाओं के एक समूह ने ट्रकों में तोड़फोड़ का प्रयास किया और मवेशियों को लेकर भागने लगे. लेकिन, ट्रक चालकों ने हमले का विरोध करते हुए उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया, जिससे तस्कर ट्रक छीनकर ले जाने में नाकाम रहे. हमले में चालकों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका एक अस्पातल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share