अयोध्या में दबोचा गया बलात्कारी शब्बीर. घर में घुस कर नाबालिग से किया था बलात्कार - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

अयोध्या में दबोचा गया बलात्कारी शब्बीर. घर में घुस कर नाबालिग से किया था बलात्कार


जहाँ एक तरफ पूरा देश अयोध्या में भव्य श्रीराम मन्दिर की तरफ बढ़ते कदम से उत्साहित और भाव भक्तिमय है तो वहीँ अयोध्या में ही कुछ ऐसे विधर्मी व् कुकर्मी हैं जो अपने कृत्यों से न सिर्फ एक क्षेत्र बल्कि पूरे समाज को शर्मशार कर रहे हैं. यहाँ पर सुखद पक्ष ये है कि पूरे समाज की सुरक्षा पर सतर्क दृष्टि रखने वाली अयोध्या पुलिस ने एक बार फिर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक IPS आशीष तिवारी के नेतृत्व में हर अपराध को सख्ती से कुचला है.

ध्यान देने योग्य है कि उन तमाम असामाजिक तत्वों में से एक है शब्बीर जिसने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. इस दुष्कर्म से आहत सभ्य समाज को इस समय बेहद संतुलित न्याय के लिए विख्यात अयोध्या पुलिस से पूरी आशा थी कि वो जल्द से जल्द अपराधी शब्बीर को गिरफ्तार कर के जेल भेजेगी और न्यायायलय अपनी प्रक्रिया शुरू करेगा. वो सच होता दिखा और अयोध्या पुलिस ने आख़िरकार दबोच ही लिया दुष्कर्मी शब्बीर को.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

अयोध्या पुलिस द्वारा दिनांक 19 फ़रवरी 2020 को प्राप्त प्रेस नोट के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या आशीष तिवारी के निर्देशन व पर्वेक्षण में तथा पुलिस अधीक्षक नगर श्री विजयपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर श्री अरविन्द चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक श्री विनोद बाबू मिश्रा, निरीक्षक थाना कैण्ट जनपद अयोध्या के मार्गदर्शन में मु0अ0सं0 79/2020 धारा- 452/376/511 भा0द0वि0 व 7 / 8 पोस्को एक्ट मे दिनांक 19.02.2020 को समय 13.30 बजे थाना क्षेत्र को0 नगर जनपद अयोध्या क्षेत्रान्तर्गत स्थित  मुमताजनगर बाजार से 01 नफर अभि0 को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण  सब्बीर पुत्र बरकत निवासी ताजपुर कोड़रा थाना कैण्ट जनपद अयोध्या है जो मुकदमा अपराध संख्या 79/2020 धारा- 452/376/511 भा0द0वि0 व 7 / 8 पोस्को एक्ट में वांछित था. दुष्कर्मी शब्बीर गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर विवेक कुमार राय, कांस्टेबल अखिलेश प्रजापति और कांस्टेबल राजेश कुमार शामिल रहे. अयोध्या पुलिस   के इस कार्य की आम जनमानस में मुक्त  कंठ से सराहना हो रही है.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share