अयूब पठान ने ज़िंदा जला डाला उस बीबी को जिसने बोला कि आज तबियत खराब है इसलिए आज रहने दो

सायरा पठान की तबियत खराब थी लेकिन उसका शौहर अयूब पठान उसके बाद भी उसके साथ यौन संबंध बनाना चाहता था. सायरा पठान के कहा कि आज उसकी तबियत खराब है तो आज रहने दो. बस फिर क्या था..अयूब पठान आग बबूला हो उठा और गुस्से में उसने मिट्टी का तेल डालकर अपनी बीबी सायरा पठान को ज़िंदा जलाकर मार डाला. घटना के बाद पुलिस ने दर्दनाक तरीके से अपनी बीबी की ह्त्या करने वाले अयूब पठान को गिरफ्तार कर लिया. इंसानियत को शर्मसार करने वाला ये मामला महाराष्ट्र के बीड जिले से सामने आया है.

घटना 27 सितंबर की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का पति अयूब पठान 26 सितंबर की रात जब पत्नी से यौन संबंध बनाने को कहा तो पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. पत्नी ने कहा कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है क्योंकि उसकी तबियत खराब है लिहाजा वह यौन संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद गुस्से में अयूब ने अपनी पत्नी को घर में रखे स्टोव में भरे किरोसिन का तेल डालकर, जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पति घर से भाग गया. जब सायरा ने आग की लपटों में चीखते हुए मदद की गुहार लगाई तो पड़ोसी दौड़कर मदद के लिए आए, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी और सायरा काफी बुरी तरह से जल गई.

घटना के बाद पीड़िता को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 27 सितंबर की सुबह सायरा की मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि सायरा 75 फीसदी जल गई थी और जब वह अस्पताल आई तो उसकी हालत काफी गंभीर थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने से पहले महिला ने सारी घटना की जानकारी दी जिसके बाद आरोपी अयूब को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Share This Post

Leave a Reply