Breaking News:

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को केंद्र सरकार ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी तो भड़क उठी कांग्रेस.. गोडसे का नाम लेकर बोला हमला


फायरब्रांड हिन्दू राष्ट्रवादी नेता तथा मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मोदी सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी दी है. खबर के मुताबिक़, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा रक्षा मंत्रालय की कमेटी का सदस्य बनाया गया है. इस कमेटी की अगुवाई रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं. डिफेंस मामलों की इस कमेटी में कुल 21 सदस्य हैं, इनमें साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भी नाम है. कमेटी में चेयरमैन राजनाथ सिंह के अलावा फारुक अब्दुल्ला, ए. राजा, सुप्रिया सुले, मीनाक्षी लेखी, राकेश सिंह, शरद पवार, जेपी नड्डा आदि सदस्य शामिल हैं.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता तथा मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को बड़े अंतर से हराया था. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में जगह दिए जाने से विपक्षी कांग्रेस भड़क उठी है तथा उसने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि रक्षा मंत्रालय की कमेटी में साध्वी प्रज्ञा को जगह देना गोडसे भक्तों के अच्छे दिन आने के समान है.

कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट किया कि प्रज्ञा ठाकुर को डिफेंस कमेटी में शामिल किया गया है. बीजेपी सरकार ने नेशनलिज्म को नया मॉडल दिया है, बम ब्लास्ट मामले में ट्रायल पर चल रहीं नेता को डिफेंस मामलों की कमेटी में शामिल किया गया. चिंता की कोई बात नहीं, भारत माता की जय. उन्होंने लिखा कि कुछ महीनों पहले पीएम ने ‘मन से माफ ना करने’ की बात कही थी, लेकिन अब संदेश साफ है कि नाथूराम गोडसे के भक्तों के अच्छे दिन आ गए हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share