बुर्के पर बैन की मांग की सुरेश चव्हाणके जी की मुहिम की जरूरत समझी भाजपा भी. बंगाल के मुस्लिम बहुल इलाकों में मांगी गई केन्द्रीय बलों की महिला बटालियन

राष्ट्र हित में बुरका बैन की जिस मुहिम को सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने शुरू किया था उसमे राष्ट्रव्यापी समर्थन के साथ साथ सबसे पहले शिवसेना ने सहमति जताई और अब उसी मांग को परोक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी ने एक मांग के रूप में रखा है जो साबित करेगा कि बुर्के पर बैन भारत के लिए राष्ट्रहित का फैसला होगा .. सुदर्शन न्यूज के विशेष शो बिंदास बोल में जिन कारणों को सामने रखा गया था उसी में से एक कारण के खिलाफ भाजपा की मांग उठी है .

आतंकियों पर मौत बन कर झपटे राष्ट्र के रखवाले.. हिजबुल के 2 आतंकी सदा के लिए खामोश

विदित हो कि भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के मुस्लिम बहुल इलाको में वोटिंग के समय केन्द्रीय सुरक्षा बलों की महिला बटालियन तैनात करने की मांग की है . लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आगामी 19 मई अर्थात रविवार को वोट पड़ने हैं जिसको ले कर भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल ईकाई ने चुनाव आयोग के आगे ये मांग रखी है . मांग के समय बात रखी गयी है कि कुछ असामजिक तत्व बुर्के में वोट डाल सकते हैं .

पाकिस्तानी डाक्टर मुज़फ्फर ने पूरे गाँव को लगाया एड्स का इंजेक्शन.. अब उस गाँव में हैं 500 HIV पीड़ित. जानिए क्यों किया उसने ऐसा ?

पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने ये बात रखी . सिन्हा ने कहा कि एक महिला को ठीक से चेक करना आसान नहीं होता, खास कर जब अधिकाँश सुरक्षाकर्मी पुरुष हों तो . उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष चुनाव के लिए केन्द्रीय बलों की महिला टुकड़ी भेजी जाय . साथ में उन्होंने आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को बंगाल से प्रचंड बहुमत मिलने की आशा जताई है . सिन्हा ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का हवाला दिया जिसमे बुर्के में एक पुरुष महिला बन कर वोट डालते पकड़ा गया था .

18 मई – 2007 में आज ही हुआ था हैदराबाद मक्का मस्जिद में ब्लास्ट जिसके बाद तत्कालीन सरकार ने तबाह कर डाला कई निर्दोष हिन्दू साधु संत व फौजी अधिकारियों का जीवन

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post