मोदी-योगी के खिलाफ लगाए आपत्तिजनक नारे तो दफना दूंगा.. बीजेपी नेता के बयान के बाद राजनातिक घमासान


अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी AMU में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कब्र खोदने जैसे बेहद ही आपत्तिजनक नारे लगाये जाने के बाद भड़के बीजेपी नेता के बयान पर सियासी घमासान मच गया है. उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारा लगाने वाले छात्रों को दफना दूंगा.

आपको बता दें कि एएमयू के उन्मादी छात्रों द्वारा हाल ही में मोदी-योगी की कब्र खोदने जैसे नारे लगाये गए थे. नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए रघुराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ दफन होने वाले नहीं हैं. यही लोग देश और प्रदेश चलाएंगे, जैसे चला रहे हैं. मैं नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ का सिपाही हूं. नारे लगाने वाले लोगों को अलीगढ़ से जिला बदर करा दूंगा. उन्होंने कहा कि एएमयू में पहली बार अलीगढ़ का रहनेवाला कुलपति हुआ है. उसे बाहर के लोग हटाना चाहते हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि एएमयू में इधर-उधर से आए लोगों को बताना चाहता हूं कि संभल जाओ, वरना पटक-पटक कर मारेंगे. हमारी खाओगे और हम पर ही गुर्राओगे. उन्होंने कहा कि सरकारी संपत्ति सबकी है. देश में अब मनमोहन सिंह की सरकार नहीं है. पुराना तोड़ोगे तो नए का पैसा लेंगे. कोर्ट में जमानत नहीं होगी. भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करो. देश में नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, इसलिए कुछ भी गलत मत करो.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share