हाफ़िज़ सईद के बेटे को निशाना बना कर पाकिस्तान में बम ब्लास्ट.. थर – २ काँपता हुआ बोला आतंकी- “भारत की रॉ मार डालना चाहती है हमें”


कभी भारत में पाकिस्तानियों द्वारा किये जाने वाले ब्लास्ट में आये दिन बेगुनाह मारे जाते थे.. मुंबई दिल्ली कोलकाता से ले कर लखनऊ और उसके आगे वाराणसी और अयोध्या तक में आये दिन हमले हुआ करते थे जिस को सेकुलरिज्म के तमाम ठेकेदार ख़ामोशी से देख और सुन कर केवल पाकिस्तान को कोसते हुए अध्याय बंद कर दिया करते थे.. लेकिन अब भले ही दुश्मन अपनी खुद की साजिश रच रहा हो पर इतना तो कहना गलत नहीं होगा कि हालात बदल चुके हैं..

विदित हो की दुनिया पहली बार आतंक के आका हाफिज सईद को थर थर काँपता हुआ देख रही है.. अल्लाह के अलावा किसी ने न डरने का दावा करने वाला हाफ़िज़ सईद पाकिस्तानी मीडिया में काँपता हुआ बोला है की उसके बेटे को भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी रॉ मार डालना चाहती है.. पाकिस्तान में हुए ब्लास्ट में हाफिज सईद का बेटा ताल्हा बाल बाल बच गया है और उसको सुरक्षित स्थान पर ले जाने के साथ साथ खुद हाफ़िज़ सईद की सुरक्षा व्यवस्था काफी हद तक बढा दी गई है.

ये ब्लास्ट पाकिस्तान के लाहौर में हुआ है.  ये घटना शनिवार की है. बताया जा रहा है कि तल्हा सईद मोहम्मद अली रोड स्थित जामा मस्जिद अली-ओ-मुर्तजा में एक बैठक कर रहा था, तभी धमाका हुआ. इसके तुरंत बाद तल्हा को वहां से निकाल लिया गया. धमाके में एक लश्कर समर्थक के मारे जाने की खबर है, जबकि 6 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. पहले तो पाकिस्तानी पुलिस इसको सिलेंडर ब्लास्ट बता रही थी लेकिन बाद में गहन जांच के बाद इसके बम ब्लास्ट के रूप में पुष्टि हुई है. हाफिज सईद और उसका पूरा परिवार भारत में कश्मीर से ले कर मुंबई तक अनगिनत हमलो का गुनाहगार है और तमाम  बेगुनाह आम लोगों के साथ कई सैनिको की वीरगति का गुनाहगार भी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share