प्रेमी को पिता से मिलवाया बेटी ने तो प्रेमी को हो गया ससुर से प्यार.. अब शादी करेंगे ससुर-दामाद


बेटी प्रेमी को अपने पिता के पास मिलवाने के लिए लाई थी ताकि उसके रिश्ते को उनकी तरफ से मंजूरी मिल सके. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका उसको अंदाजा भी नहीं था. दरअसल बेटी के प्रेमी को उसके ही पिता अर्थात अपने होने वाले ससुर जो समलैंगिक है, से ही प्यार हो गया. अब बेटी का प्रेमी अपने होने वाले ससुर के साथ ही शादी करने वाला है. ये खबर जिसने भी सुनी वही सुनकर चौंक गया.

मामला ब्रिटेन का है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैरी ड्रिविट और टोनी बार्लो ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े हैं. दोनों की सरोगेसी से एक 19 साल की बेटी भी है, जिसका नाम सैफरॉन ड्रिविट बार्लो है. हाल ही में सैफरॉन ने शादी की बात करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड स्कॉट हचिसन को अपने समलैंगिक पिताओं से मिलवाया था. इस दौरान 51 साल के बैरी ड्रिविट को अपनी बेटी के 25 साल के प्रेमी स्कॉट हचिसन से प्यार हो गया. स्कॉट हचिसन भी बैरी को पसंद करने लगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन की मुलाकातों के बाद जब दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान गए, तो उन्होंने अपने रिलेशन की बात घरवालों को बता दिया. दोनों ने घरवालों से कह दिया कि वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं तथा अब शादी करना चाहते है. ये सुनकर सैफरॉन पहले हैरान रह गई. वो समझ न पाई कि जिस व्यक्ति को वो अपना हमसफ़र बनाना चाहती थी वो अब उसके ही पिता के साथ शादी करने वाला है. पिता तथा प्रेमी की जिद के आगे बेटी झुक गई तथा दोनों के रिश्ते को स्वीकार लिया.

बात यहीं तक नहीं रुकी बल्कि सैफरॉन के दूसरे पिता टोनी बार्लो ने बाकायदा अपने गे पार्टनर बैरी और उसके नए पार्टनर स्कॉट की पहली डेट फिक्स की. बता दें कि बैरी ड्रिविट और टोनी ब्रिटेन के पहले समलैंगिक जोड़े के रूप में 1999 में औपचारिक रूप से नाम रजिस्टर कराने के बाद पहली बार सुर्खियों में आए. दोनों ही अरबपति हैं. 2001 में दोनों ने शादी की थी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share