बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने उठाई डॉ. प्रिया रेड्डी के हैवानों को सजा की मांग तो भड़क उठे उन्मादी.. दर्ज कराया मामला


पूरा देश इस समय दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ हुई हैवानियत व बर्बरतापूर्वक ह्त्या को लेकर आक्रोश है. कश्मीर से कयाकुमारी तक लोग डॉ. प्रिया रेड्डी के हैवानों को सरेआम फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे हैं. सड़क से लेकर संसद तक डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ हुई बर्बरता व उनकी क्रूरतम ह्त्या को लेकर हंगामा मचा हुआ है. डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ दरिंदों ने हैवानियत का जो नंगा नाच किया फिर उनकी ह्त्या की, उससे लोगों के अंदर गम और आक्रोश तो है ही, साथ ही हैवानों को सजा देने की आग भी भड़क रही है.

डॉ. प्रिया रेड्डी के हैवानों को सजा मिले, ऐसी सजा मिले कि आगे कोई भी हैवान किसी लड़की के साथ बलात्कार करना तो दूर, ऐसा करने की सोचे भी नहीं, यही मांग की थी तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक तथा फायरब्रांड हिंदू राष्ट्रवादी नेता टाइगर राजा सिंह ने. टाइगर राजा ने साफ़ शब्दों में कहा था कि देश को कंपा देने वाले इस मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा तथा उसके साथियों को फांसी पर लटकाया जाए ताकि हमारी बहन बेटियों को ये भरोसा मिले कि कानून उनके साथ है.

बस टाइगर राजा सिंह की यही मांग उनके लिए परेशानी का सबब बन गई है. खबर के मुताबिक़, टाइगर राजा के बयान के बाद मजहबी उन्मादी भड़क उठे हैं तथा उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. इस शिकायत में टाइगर राजा सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मोहम्मद का नाम सम्मान से नहीं लिया था. अर्थात जब टाइगर राजा सिंह ने डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ हैवानियत करने वाले मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा को फांसी की सजा की मांग तो उन्होंने मोहम्मद शब्द इज्जत से संबोधित नहीं किया, इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह के खिलाफ ये मामला तेलंगाना के बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है. इस बात की जानकारी स्वयं टाइगर राजा सिंह ने वीडियो जारी कर दी है. वीडियो में टाइगर राजा सिंह ने कहा है कि उनके खिलाफ इसलिए मामला दर्ज कराया गया है कि क्योंकि उन्होंने बलात्कारी हैवान मोहम्मद पाशा के नाम में मोहम्मद शब्द को इज्जत से नहीं लिया था. लेकिन यहां सवाल खड़ा होता है कि जब राजा सिंह बलात्कारी व उसके साथियों को सजा की मांग कर रहे हैं तब आखिर उस बलात्कारी के नाम को इज्जत क्यों और कैसे दी जा सकती है?

वीडियो में टाइगर राजा सिंह ने बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन के थाना प्रमुख से ये सवाल भी पूंछा है कि अगर उनके घर में भी एक बेटी है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज करने से पहले उन्हें एक बार ये सोचना चाहिए था कि राजा सिंह तेलंगाना की बेटी के साथ हैवानियत व उसकी क्रूरतम ह्त्या करने वाले दरिन्दे को सजा की मांग कर रहा था. इसके साथ ही राजा सिंह ने ये भी कहा है कि अगर डॉ. प्रिया रेड्डी के हैवान जेल से बाहर आये तो वह उनको नहीं छोड़ेंगे. इससे पहले टाइगर राजा सिंह ने देश के वकीलों से अपील की थी कि अगर उनके घर में बहन बेटियाँ हों तो वह डॉ. प्रिया रेड्डी के साथ बलात्कार व ह्त्या करने वालों का केस न लड़े.

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share