Breaking News:

भारत सरकार परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के वक्तव्य व सुरेश चव्हाणके जी से बातचीत के मुख्य अंश

#SudarshanConclave शुरू हो चुका है, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ इस कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम को @sureshchavhanke जी ने सम्बोधित किया। इस दौरान कॉन्क्लेव में सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सरकार को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के सत्ता संभालते ही देश के हालातों में बड़ा परिवर्तन देखने मिल रहा हैं। गडकरी जी का कहना है कि देश की भलाई को मद्दे नज़र रखते हुए देश में कई परिवर्तन करने पड़े।
जिसमे बड़ी चुनौतियों का भी सामना करना पड़ा और अव्यवाहरिक परियोजनाओं को वापस लिया गया। साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए गडकरी जी ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यभार सम्भालते ही सड़क व परिवहन के क्षेत्र में परिवर्तन आए हैं और सरकारी कंपनियों को भी 6 हज़ार का मुनाफ हुआ। इसके साथ ही गडकरी जी का कहना है कि उनके सत्ता में आते ही सड़क निर्माण में तेजी आई है और रेवेन्यू में भी बढ़ोतरी हुई हैं। 
 
गडकरी जी ने कुछ भविष्य नीतियों की बात भी कहीं : 
नितिन जी का कहना हैं कि आने वाले भविष्य में भारत में अच्छे रेलवे स्थापित किए जायंगे, भारत की शिपिंग क्षेत्र की स्थिति को जल्द ही सरकार द्वारा बदला जायगा। भारत में रोजगार के अवसर पैदा करने के होंगे और पलायन को रोकने के लिए भी कार्य जल्द ही शुरू होगा। जनसुविधा के लिए 150 से ज्यादा पुलों का निर्माण जायगा। देश में जारी भ्र्ष्टाचार के बोलबाले के बीच मोदी सरकार सड़क का निर्माण और विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ेगी। घरेलु उत्पादन को आगे बढ़ाने के लिए भी सरकार द्वारा पूरा सहयोग दिया जायगा और देश के ग्रामीण किसानो के कल्याण पर ध्यान दिया जायगा और इन सभी वादों को पूरा करने के लिए अहम कदम उठे जायँगे। आखिर में गडकरी जी का कहना था कि देश के लिए काम करना मेरी ताकत है।
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW