कांग्रेस विधायक का साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जिन्दा जला देने का एलान..


भले ही कांग्रेस पिछले कुछ समय से नाथूराम गोडसे और गांधी विवाद में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की सफाई के बाद भी विवाद जारी रखे हुए है लेकिन जैसे ही राहुल गाँधी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह को आतंकी कहा वैसे ही जैसे उनके तमाम सिपहसालारो को एक संजीवनी सी मिल गई और उन्होंने वो तमाम सीमायें पार करना शुरू कर दिया है जो लोकतंत्र में अब तक कभी नहीं लांघी गई थीं.. अब कांगेस के कथित गांधीवादी विधायक द्वारा साध्वी प्रज्ञा को जिंदा जला देने का एलान किया गया है..

विदित हो कि साध्वी प्रज्ञा सिंह बार बार बता रही हैं कि उन्होंने ऊधम सिंह के सम्मान में बोला जिसको तोड़ मरोड़ कर दूसरी दिशा दे दी गई है लेकिन अब कांग्रेस के एक विधायक ने साध्वी प्रज्ञा को जिन्दा जला देने का एलान करते हुए राहुल गाँधी और कमलनाथ को जवाब देने के लिए मजबूर कर दिया है.. कांगेस के इन विधायक का नाम है गोवर्धन दांगी और ये कमलनाथ के करीबियों में गिने जाते हैं.. कांग्रेस के ये विधायक मध्य प्रदेश के रायगढ़ जनपद की ब्यावरा विधानसभा सीट से जीत कर आये हैं..

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी लोकसभा में प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ अपनी विधानसभा ब्यावरा में प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला भी जलाया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने कहा कि ‘महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं. उनके हत्यारे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला क्या वो खुद यहां आई तो उसे भी पुतले के साथ-साथ जला देंगे..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share