Breaking News:

Delhi Results . 0 सीट के बाद भी कांग्रेस पार्टी से सबसे ज्यादा बयानबाजी. कपिल सिब्ब्ल से ले कर चिदंबरम तक के लगातार बयान


दिल्ली चुनाव बीत जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी दूसरे नम्बर पर और आम आदमी पार्टी विजेता के रूप में सामने आई है. वहीँ तीसरे नम्बर पर जिक्र करना भी यहाँ तर्कसंगत नहीं लग रहा है क्योकि तीसरे नम्बर पर आने के लिए कम से कम किसी पार्टी को एक सीट जरूर जीतनी थी पर कभी पूरे भारत में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी मात्र १ सीट भी नही निकाल पाई और हर कहीं लड़ाई के बाहर रही.

हालात यहाँ तक रहे कि उसके कद्दावर नामो में गिने जाने वाली अलका लाम्बा तक को जमानत बचाने के लिए जूझना पड़ा,. भारतीय जनता पार्टी के वोट प्रतिशत में भी भारी बढ़ोत्तरी हुई लेकिन कांग्रेस के वोट प्रतिशत में भी भारी गिरावट हुई पर अगर चुनाव के बाद बयानबाजी की बात की जाय तो इस समय सबसे आगे कांग्रेस पार्टी ही चल रही है. कांग्रेस के बयानबाजो में सबसे आगे चिदम्बरम और सिब्बल दिखाई दे रहे हैं.

कपिल सिब्बल ने तो इन चुनावो को मोदी सरकार की गिरती हुई साख ब्ताताया तो पी चिदम्बरम ने अरविन्द केजरीवाल की जीत पर कहा कि उन्हें गर्व है. कांग्रेस के दिल्ली ही नहीं बाकी प्रदेश के नेताओं ने भी ऐसे कमेन्ट किये हैं जैसे कि उन्हें आप पार्टी की जीत में ही अपनी जीत दिखाई दे रही है. फिलहाल जनता की क्रानोलोजी को समझने का प्रयास कर रही है और जानना चाह रही है कि इस ख़ुशी की वजह क्या है जबकि खुद कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share