सहारनपुर पुलिस की सक्रियता बतायेंगे वो शब्द जो गैंगस्टर ने आ कर खुद कहे थाने में तथा कर दिया सरेंडर


उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस किस तरह से कार्य कर रही है तथा समाज के दुश्मन अपराधियों के लिए खौफ का दूसरा नाम बनी हुई है, इसकी बानगी उस समय एक बार फिर देखने को मिली जब एक व्यक्ति थाने पहुंचा तथा बोला कि मैं गैंगस्टर सुंदर हूं, सरेंडर करने के लिए थाने पर आया हूँ, मुझे गिरफ्तार कर लो. बता दें कि गैंगस्टर सुन्दर काफी समय से वांछित चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस दबिश दे रही थी. पुलिस ने गेंगस्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला सहारनपुर के रामपुर मनिहारन थाने का है. थानाक्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी सुंदर पुत्र यशपाल के खिलाफ छह नवंबर को गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था. जिसके बाद से ही पुलिस सुंदर की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी. पुलिस के सख्त तेवरों से खौफजदा एक गैंगस्टर अचानक कुछ लोगों के साथ रामपुर मनिहारान थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक, सुंदर पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए खुद को सरेंडर करने के लिए थाने पर पहुंचा.

सुंदर का कहना था कि गैंगस्टर का कहना था कि वह लगातार बदमाशों के खिलाफ हो रही कार्रवाई से डरा हुआ है. उसे पुलिस की गोली से डर लगता है, जिस कारण वह सरेंडर करना चाहता है. सुंदर के साथ उसके गांव के कुछ लोग भी थाने पर पहुंचे थे. जिसके बाद पुलिस ने सुंदर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सुंदर के खिलाफ थाना रामपुर में लूट, हत्या का प्रयास करने सहित आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share