महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर बड़ी खबर.. सामने आई वो तारीख जिस दिन होगा उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण. क्या बन गई बात ?


महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़ वो तारीख सामने आ गई है जिस दिन महाराष्ट्र में शिवसेना की तरफ से उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि शिवसेना के ही विधायक की तरफ से किया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद शिवसेना काडर में हर्ष की लहर दौड़ गई है.

शिवसेना की तरफ से दावा किया गया है कि सूबे में सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 25 या 26 नवंबर को हो सकता है. पार्टी के विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा है कि उद्धव ठाकरे ने पार्टी के सभी 56 विधायकों को मुंबई बुला लिया है. हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में तस्वीर शुक्रवार को होने वाली बैठक के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट होगी. शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि सभी विधायकों की एक ही मांग है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ही बनें.

अब्दुल सत्तर ने कहा कि हमें उद्धव ठाकरे को पांच साल के लिए मुख्यमंत्री के तौर पर देखना है. इससे पहले ये भी खबरें आई थी कि एनसीपी और कांग्रेस भी चाहती है कि गठबंधन होने के बाद उद्धव ठाकरे ही मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठें न कि आदित्य ठाकरे. शिवसेना के विधायक अब्‍दुल सत्तार ने बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और पांच से छह दिनों के लिए कपड़े साथ लाने के आदेश दिए हैं. इन दिनों में सभी विधायक मुंबई में ही रहेंगे और कहीं नहीं जाएंगे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share