हमारी सरकारों पर नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें मोदी जी- राहुल गांधी - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

हमारी सरकारों पर नहीं बल्कि अर्थव्यवस्था पर ध्यान दें मोदी जी- राहुल गांधी


मध्यप्रदेश में भारी सियासी घमासान के बाद आखिरकार अपने प्रिय साथी के अलग होने पर अब राहुल गांधी मैदान में आ ही गए.. सीधे सीधे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही निशाना साध दिया है ..दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से अलग होने और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हाथ से छूटती सत्ता के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पेट्रोल की कीमतें घटाने पर ध्यान देने को कहा है। राहुल गांधी ने पीएमओ को संबोधित कर ट्वीट करते हुए कहा कि जहां आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं, वहीं अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल की कीमतें 35% तक घट गई हैं। ऐसे में भारतीय जनता के भले के लिए क्या आप पेट्रोल की कीमतें 60 रुपए से नीचे लाने की कोशिश करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ​ट्वीट में कहा कि चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की अपनी व्यस्तता के आप शायद भूल गए कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें 35% तक टूट चुकी हैं। ऐसे में क्या पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपए से नीचे लाकर आप गिरती पेट्रोल की कीमतों का लाभ आम जनता को देंगे? इससे गर्त में जा रही अर्थव्यवस्था में तेजी लाने में मदद मिलेगी।

बता दें कि कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कल कांग्रेस छोड़ चुके हैं, वहीं मध्य प्रदेश के करीब 21 कांग्रेस विधायक बेंगलुरू में हैं और विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं। ऐसे में करीब 15 महीने पहले सत्ता पर काबिज होने वाली मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अपने अंतिम दिन गिन रही है। सिंधिया ने सोनिया गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में 18 साल में अपने योगदान का जिक्र किया था, वहीं कांग्रेस की ओर से अलग थलग किए जाने का आरोप लगाया था।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share