Breaking News:

गोलियों से भून डाले गये वो 2 भाई जिन्होंने एक ऐसी पार्टी को दिया वोट जिसको सह न पाए वो दरिन्दे

उन दोनों भाईयों की सिर्फ इतनी गलती थी कि व मजहबी तुष्टीकरण की राजनीति के विरोध में “सबका साथ सबका विकास” की राजनीति के पक्षकार थे तथा उन्होंने लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट किया था, ताकि नरेंद्र मोदी जी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन सकें. लेकिन बीजेपी को वोट देना उन दोनों भाईयों उस समय भारी पड़ गया, जब बीजेपी विरोधियों ने दोनों भईयों को गोली मार दी. दोनों को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हरियाणा की लड़की फंस गई उसके जाल में जो था 2 बच्चों का अब्बा.. नसीर मंसूरी की ये कैसी साजिश ?

मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहाँ बीजेपी को वोट देने पर दो भाईयों को गोलियों से भून दिया गया, जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को जिला अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया गया है कि घायल दोनों भाई जाफर और जुनैद मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं तथा बीजेपी के समर्थक हैं.

मेरठ में हिन्दू बच्ची के साथ उन्मादियों ने की छेड़छाड़ तो उबल गया शहर.. तनाव को देखते हुए छाबनी बना इलाका

घायल जाफर और जुनैद के चाचा रईस कुरैशी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दानिश उर्फ लाला, कलुआ और राजू दबंग किस्म के व्यक्ति है जो हमारे भाजपा से जुड़े होने के कारण रंजिश रखते हैं. उन्होंने पुलिस को बताया है कि लोकसभा चुनाव में हमने भाजपा को वोट दिया था ताकि मोदी जी फिर से पीएम बन सकें. इसलिए वो हमारे जान के दुश्मन बने हुए है. बीजेपी को वोट देने के कारण ही उन्होंने मेरे भतीजों पर जनलेवा हमला किया है.

दुस्साहस तथा हैवानियत की सभी सीमायें पार कर गया दरिंदा आमिर.. घुस में घुसकर तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post