Breaking News:

3 तलाक देने से पहले दोस्तों को बुलवाया और किया सामूहिक बलात्कार.. फिर दी चुनौती_ “जा बता देना जिसे मन करे”


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ महिला को उसके शौहर तीन तलाक दे दिया. तीन तलाक देने से पहले शौहर ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार करते हुए अपने दोस्तों को बुलवाया तथा उनसे अपनी बीवी का सामूहिक बलात्कार करवाया तथा इसका वीडियो बना लिया. महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत करते हुए न्याय की मांग की है. साथ ही पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी से भी शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित महिला ने सोमवार को डीएम को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि मोहल्ला पठानपुरा निवासी एक व्यक्ति से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था. शादी का झांसा देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा लेकिन बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत की. पीड़िता ने जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि पुलिस ने कार्रवाई की तो बीती 16 अगस्त को उसने उससे शादी रचा ली और किराए का मकान लेकर वह अलग रहने लगे.

पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व में पुलिस से कराई कार्रवाई के चलते वह उससे रंजिश रखने लगा और इसी के चलते तीन नवंबर को पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और अपने चार साथियों के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला का आरोप है कि इस दौरान शौहर ने उसकी वीडियो भी बनाई, जिसके चलते वह उसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला का कहना है कि अब शौहर ने मारपीट कर घर से निकालते हुए उसे तीन तलाक दे दिया है. महिला ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस क्षेत्राधिकारी चौब सिंह ने बताया कि वह इस मामले की जानकारी कराने के बाद जांच कराएंगे जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share