सुरेश चव्हाणके जी की 2 दिवसीय यात्रा पर भगवामय रहा झारखण्ड. दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार और घुसपैठी मुक्त प्रदेश की ली गई शपथ - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

सुरेश चव्हाणके जी की 2 दिवसीय यात्रा पर भगवामय रहा झारखण्ड. दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार और घुसपैठी मुक्त प्रदेश की ली गई शपथ


जिस अंदाज़ में सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक और राष्ट्र निर्माण संस्था के प्रमुख सुरेश चव्हाणके जी पिछले साल भारत बचाओ यात्रा ले कर झारखंड पहुचे थे और जैसे उस समय उनका भव्य स्वागत किया गया था, अब उसी अंदाज़ में एक बार फिर से झारखंड भगवामय नजर आया और हर तरफ भारत माता की जय व् वंदेमातरम् के उद्घोष के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया.

सुरेश चव्हाणके जी को सुनने के लिए विभिन्न सभास्थलों पर भारी भीड़ रही और उस भीड़ को सुरेश जी ने अपने अंदाज़ में न सिर्फ देश और धर्म की वर्तमान स्थिति से परिचित करवाया बल्कि उन्हें समाधान भी दिखाया. सुरेश चव्हाणके जी ने झारखंड वालों को न सिर्फ जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए फिर से जागृत किया बल्कि उन्हें दंगइयो के आर्थिक बहिष्कार के लिए भी उठ खड़े होने का आह्वान किया.

सुरेश जी की न सिर्फ सभाओं में बल्कि मार्ग में भी भगवा ध्वज लहराते रहे. झारखंड पुलिस ने भी सुरेश चव्हाणके जी की सभा में आने वाले सभी धर्मनिष्ठो की सुरक्षा के साथ स्वयं सुरक्षा का मजबूत प्रबंध किया था. सुरेश चव्हाणके जी की सभाओं में न सिर्फ राजनैतिक हस्तियाँ मौजूद रहीं बल्कि सामाजिक जगत से जुड़े कई लोग वहां आये हुए थे. सुरेश चव्हाणके जी ने अपनी सभाओं में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति से दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार की शपथ भी ली.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share