जफराबाद को जलाने की साजिश. आधे घंटे से पुलिस पर लगातार पत्थरबाजी, कई जवान घायल.. दिल्ली देख रही है मजहबी उन्माद का भयानक रूप - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

जफराबाद को जलाने की साजिश. आधे घंटे से पुलिस पर लगातार पत्थरबाजी, कई जवान घायल.. दिल्ली देख रही है मजहबी उन्माद का भयानक रूप


दिल्ली में जिस प्रकार से आम जनता ने धर्म और उन्माद आदि मुद्दों को किनारे रख कर आम आदमी पार्टी को चुना है उस जीत के बाद से अचानक ही दिल्ली के हालात बदल जैसे गये हैं और उन्मादियो ने एक नया मोर्चा खोला है मुस्लिम बहुल क्षेत्र कहे जाने वाले जफराबाद में. यहाँ पर भयावह पथराव किया गया है पुलिस के ऊपर और खौफनाक तरीके से सडको पर उतर कर अतंक का नंगा नाच दिखाया गया है.

ध्यान देने योग्य है कि एक नया शाहीन बाग़ बनाने की साजिश रचने के साथ ही कल रात में सडको पर कई दंगाई उतर गये थे. उन्होंने रात में महिलाओं को आगे कर सडक जाम करवाई और पुलिस के तमाम मनाने पर भी वो नहीं हटी. उसके बाद महिलाओं को ढाल बना कर पीछे से दंगाइयो ने सडक पर ही मंच बनाने शुरू कर दिए. आखिरकार दिल्ली पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा और उसके बाद दिखा खौफनाक उन्माद.

कोरोना से पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

आधे घंटे से ज्यादा दिल्ली का जफराबाद और आस पास का इलाका सहमा रहा. आम जनता अपने घरों और TV स्क्रीन से ये खौफनाक मंजर देख रही थी. पुलिस के कई जवानो को पत्थर लगे हैं लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि इतने के बाद भी अभी तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दंगाइयो के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला है. माना ये जा रहा है कि आम पार्टी के कई नेता अंदर ही अंदर दंगाइयो के बजाय पुलिस के ही खिलाफ खड़े दिखाई दे रहे हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share