इंडियन कोस्टगार्ड और एटीएस ने 500 करोड़ की ड्रग से भरी पाकिस्तानी नाव को उड़ाया , नौ ड्रग्स माफियाओ को किया गया गिरफ्तार

गुजरात एटीएस और इंडियन कोस्टगार्ड के अभियान में पकिस्तान की और से आ रही ड्रग से भरी नाव को नष्ट कर दिया गया है और नाव पर मौजूद 9 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार तस्कर करीब 100 किलो ड्रग लेकर आ रहे थे जिसकी कीमत लगभग 500 करोड़ बताई जा रही है. मामला गुजरात के पोरबंदर का है.

भारतीयों के दिन की शानदार शुरुआत.. सेना ने सदा के लिए खामोश किया 3 दुर्दांत आतंकियों को, बाकी अन्य को घेरा

सूत्रों की ओर से बताया गया है कि ये स्‍मगलर्स करीब 100 किलो ड्रग्‍स लेकर जा रहे थे. ये स्‍मगलर्स पाकिस्‍तान से आ रहे थे. इंडियन कोस्टगार्ड को अपनी तरफ आते देख तस्कर भागने लगे लेकिन इंडियन कोस्टगार्ड ने कोस्‍ट गार्ड ने इस नाव को नष्‍ट कर दिया तथा गुजरात एटीएस के साथ मिलकर 9 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. एटीएस और कोस्‍ट गार्ड के अफसरों को पास आते देख कर ड्रग्स माफियाओं ने ड्रग्स से लदी बोट को उड़ा दी.

“भाजपा को हारने दो और हमे आने दो, हटा देंगे JKLF और जमात से प्रतिबन्ध”…. आने शुरू हुए ऐसे बयान

नाव पर लदी ड्रग्‍स की कीमत करीब 500 करोड़ रुपए की आंकी जा रही है. इस खेप को पाकिस्‍तान से भेजा गया था. जो तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं उनमें से कुछ ईरान के हैं. पाकिस्‍तान के एक ड्रग्‍स माफिया जिसका नाम हामिद मलिक बताया जा रहा, उसने खुलासा किया है कि ड्रग्‍स पाक के ग्‍वादर बंदरगाह से भेजी गई थी. ये स्मगलर नाव में 100 किलो संदिग्ध सामान लेकर आ रहे थे, जिसे गिरफ्तार होने के बाद उन्होने जला डाला. इसे गुजरात पुलिस की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है. इस मामले में कोई और भी बड़ा खुलासा हो सकता है.

सामने से था माँ दुर्गा मंदिर.. अंदर बन चुका था चर्च.. वहां पुजारी नहीं बल्कि पादरी आते थे

Share This Post