Breaking News:

शुरू हो गया युद्ध .. भारत ने मार गिराया पाकिस्तान का F 16 लड़ाकू, वो भी सीमा से 3 किलोमीटर दूर ही

इसको एलान ए जंग माना जा रहा है . आतंकियों की मौत के बाद पागल जैसे हुए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एलान ए जंग किया है और इसको युद्ध की शुरुआत कहा जा रहा है . भारत के अपने एयर डिफेन्स को हाई अलर्ट कर दिया है और कश्मीर और जम्मू का वायुक्षेत्र सील कर दिया गया है .

इधर भारत के सतर्क सैनिको ने पाकिस्तान का सबसे विश्वसनीय कहा जाने F 16 विमान मार गिराया है . इस विमान को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से पाकिस्तान ने भारत पर हमला करने के लिए उड़ाया था लेकिन उसको भारत की सीमा में घुसने से पहले ही लगभग ३ किलोमीटर दूर ही ढेर कर दिया गया है . भारत के वायुसेना ने इस से पहले रात में ही पाकिस्तानी विमानो को भारत में घुसने की कोशिश करते हुए भगाया था ..

इधर भारत की सेना ने आक्रामण करते ही जीवंत प्रमाण देने शुरू कर दिए हैं तो उधर पाकिस्तान ने झूठ के दम पर अपनी नाकामी छिपाने के लिए अपनी जनता से झूठ बोलना शुरू कर दिया है . पाकिस्तान ने सफेद झूठ बोलते हुए कहा है कि उसने भारत के २ लड़ाकू विमानों को गिराया है और एक पायलट को भी गिरफ्त में लिया है जबकि भारत की तरफ से ऐसे किसी भी दावे का साफ़ साफ़ खंडन किया गया है . फिलहाल भारत की जनता ने भी अपने इरादे साफ़ साफ जाहिर करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ इस निर्णायक युद्ध के लिए सरकार का पूरा समर्थन किया है .

Share This Post