Breaking News:

आतंकी को मार कर उसकी लाश से वीडियो जारी करने वाला पहला देश बना इजरायल.. संदेश सुन कर थर्राए मानवता के दुश्मन


ये पहली बार था जब किसी देश ने मानवता के दुश्मन इस्लामिक आतंकी को मारकर उसकी लाश से वीडियो जारी किया है. वीडियो में इजरायल ने जो सन्देश दिया है उसे सुनकर मानवता के दुश्मन थर्रा उठे हैं. आपको बता दें कि इजरायल के सुरक्षा बलों ने इस्लामिक जिहादी समूह के एक खूंखार आतंकी कमांडर को मार गिराया है. इसके बाद इस्लामिक जिहादी ग्रुप ने गाजा पट्टी से इजरायल पर भीषण मिसाइलें दागी, जिससे इजरायल को अपने प्रमुख इलाके बंद करने पड़े लेकिन इजराइल रुका नहीं तथा आतंकी अड्डों को नेस्तनाबूद कर डाला.

इस्लामिक जिहादी ग्रुप के कमांडर को मार गिराने के बाद इजरायल डिफेंस फोर्सेज ने एक विडियो जारी करते हुए उसें ट्वीट कर दुनिया को इस बात की जानकारी दी. इजरायल डिफेंस फोर्सेज द्वारा जारी किये गये इस विडियो में भारत, अमेरिका, स्वीडन, श्रीलंका समेत दुनियाभर में हुए आतंकी हमलों का जिक्र किया गया है और आखिर में कहा गया कि इसलिए आपको ध्यान देना चाहिए कि हमने गाजा में एक इस्लामिक जिहाद कमांडर को मार गिराया है.

इजरायल डिफेंस फोर्सेज और इजराइल की आतंरिक सुरक्षा एजेंसी शिन बेत ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की ओर से मंजूर किए गए एक अभियान के तहत मंगलवार को तड़के 4.30 बजे निशाना बनाकर किए गए हमले में बहा अबु अल अता (42) को मार गिराया गया है. सेना और शिन बेत ने कहा ​कि हाल के महीनों में इजरायल में हुए कई हमलों, रॉकेट से किए गए हमलों के पीछे अता ही हाथ था और वो कई और हमलों की योजना बना रहा था.

फिलिस्तीनी सूत्रों के हवाले से ये भी बात सामने आई है कि इजरायल ने जब हमला किया तब गाजा सिटी के शेजैया जिले में इस्लामिक जिहादी ग्रुप का कमांडर अता और उनकी पत्नी अपने घर की तीसरी मंजिल पर सो रहा था. फिलिस्तीनी स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक अता के चार बच्चे और एक पड़ोसी भी हमलों में घायल हुए हैं. आपको बता दें कि फिलिस्तीन में इस्लामिक जिहाद नाम से 1981 से ही एक मूवमेंट चल रहा है जिसको आतंकी संगठन माना जाता है. इसका उद्देश्य ही इजरायल को बर्बाद करना है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share