Breaking News:

एक्जिट पोल में आप पार्टी की जीत की खबर के बाद जामिया के उन्मादियो की सडको पर भयानक गुंडागर्दी. तोड़ डाले पुलिस बैरिकेट, घरो और वाहनों से डर कर देखते रही दिल्ली की जनता


पिछले कुछ समय से ख़ामोशी के बाद अचानक ही दिल्ली की सडको पर फिर से उन्माद दिखाई और सुनाई देने लगा है. सुरेश चव्हाणके जी ने एक बिंदास बोल के माध्यम से सवाल किया था कि क्या इस्लामीकरण की तरफ बढ़ रही है दिल्ली और बिंदास बोल में पूछे गये उस सवाल का जवाब अब दिल्ली की जनता अपनी आँखों से देख रही है. जामिया के उन्मादियो ने जिस प्रकार से आज खौफनाक रूप दिखाया है वो हैरान कर देने वाला है.

अभी पिछले दिन ही एक्जिट पोल में सुदर्शन न्यूज़ के साथ बाकी तमाम एक्जिट पोल ने आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में दुबारा बनते बताई थी. इसको ले कर सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दिखाई दे रही है लेकिन उसके बाद अब सडको पर उन्माद अचानक ही उमड़ पड़ा. यहाँ ये गौर करने योग्य जरूर है कि मनीष सिसोदिया ने जामिया मामले में पहले दिन से ही दिल्ली पुलिस का विरोध किया था.

संसद घेरने के लिए निकली भीड़ में महिलाएं और बच्चे शामिल थे. हर वर्ग की औरतों को रखा गया था जिसमे उम्रदराज औरतो को आगे किया गया था. दिल्ली की जनता ने ये खौफनाक मंजर अपनी आखो से देखा और अपनी कारों से , घरो से देख कर वो सुरक्षित होने की जुगत में लगे रहे. दिल्ली पुलिस की बैरिकेट को तोड़ते समय जिस प्रकार से उन्मादी नारे लगाये गये उसको देख कर आस पास वालों की आँखों में खौफ दिखा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share