दिग्विजय ने बताया कि कौन लड़ सकता है मोदी सरकार से ?


नरेंद्र मोदी सरकार को हराने तो दूर, टस से मस तक करने में नाकाम रहने वाली पूरी कांग्रेस पार्टी व् उसके मुखिया राहुल गांधी को पस्त होते देख कर कांग्रेस ने आमूलचूल बदलाव किये जिसमे प्रियंका गांधी की भूमिका को बढाना व् सोनिया गांधी को लम्बे समय के बाद फिर से राजनीति में लाना शामिल था. हरियाणा व् महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों में उसका असर भी देखने को मिला है. ऐसे में दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार से लड़ने लायक योग्य व्यक्ति के गुण भी बता दिए है .

कान्ग्रेस के लिए कई बार अपने बयानों से मुसीबत खड़ा कर देने वाले व् भगवा आतंकवाद जैसे शब्द बोल कर कांग्रेस के जनाधार पर व्यापक चोट करने वाले दिग्विजय सिंह ने बताया है कि मोदी सरकार से वही व्यक्ति लड़ सकता है जिसके ऊपर CBI या ED आदि के मामले न हों लेकिन CBI और ED ही आज के समय में मोदी सरकार का एक बड़ा हथियार बन चुकी है.. दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार को जनता के जनाधार के बजाय EVM की मेहरबानी से बनी सरकार भी बताया है ..

कभी ओसामा बिन लादेन को जी कह कर सम्बोधित करने वाले दिग्विजय सिंह उत्तर प्रदेश के कानपुर में ये सम्बोधन दे रहे थे.. कानपुर में राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस ( इंटक) के तीन दिवसीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘अमित शाह और मोदी का आजादी की लड़ाई में कोई योगदान नहीं है, इसलिए वे सरदार पटेल की मूर्ति बनाकर फायदा लेना चाहते हैं। केंद्र में मजदूर विरोधी सरकार बैठी है। लाभ के सार्वजिनक उपकरण बेचने की सरकार साजिश कर रही है। सार्वजनिक क्षेत्र बर्बाद हो गया है।’


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share