Breaking News:

मां के गहने तक लेकर भाग गई थी वो प्रेमी के लिए.. लेकिन उसे नहीं पता था कि आगे क्या होने वाला है


नेहा विश्वकर्मा को तमाम कोशिशों के बाद समीर खान लव जिहाद में फंसाने में कामयाब हो सका था. समीर खान के लव जिहाद के जाल में नेहा विश्वकर्मा इस कदर फंस गई कि उसे समीर खान के अलावा कुछ और नहीं सूझ रहा था. समीर खान जो भी कहता नेहा वही करती थी. फिर समीर खान के साथ रहने के लिए नेहा घर से भाग गई. इस दौरान नेहा अपनी माँ के गहने तथा पैसे तक साथ ले गई. लेकिन नेहा नहीं जानती थी कि उसके साथ क्या होने वाला है. नेहा से पैसे तथा गहने लेकर समीर खान ने उसकी ह्त्या कर दी तथा उसके शव को सड़क के किनारे फेंककर भाग गया.

मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है के हाईवे-दिवे से गायब लड़की की हत्या का मामला अब सुलझ गया है. लड़की को उसी के प्रेमी समीर खान ने घर से कम पैसा और जेवर लेने पर मार दिया था. मामले में नारपोली पुलिस ने नाबालिग लड़की के प्रेमी समीर खान को यूपी के फैजाबाद जिले से गिरफ्तार कर लिया है. समीर खान को बीते सात नवम्बर को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए समीर के खिलाफ कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के हाइवे-दिवे स्थित एक चॉल में रहने वाली नेहा विश्वकर्मा मां के साथ शौच के लिए गई थी. मां तो घर पर वापस आ गई थी, लेकिन नेहा नहीं लौटी. जब नेहा देर तक वापस नहीं आई, तो मां ने उसकी तलाश शुरू कर दी. उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर पिता राजेंद्र विश्वकर्मा ने नारपोली पुलिस स्टेशन में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी थी. अगले दिन देर रात हाइवे-दिवे पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ी से नारपोली पुलिस ने नेहा की लाश बरामद की थी. उसके बाद से पुलिस टीम जाँच में लगी हुई थी.

पुलिस जाँच में ये बात सामने आई कि नेहा प्रेम विवाह करने के लिए घर से भागी थी. उसका दो साल से मो. समीर खान नामके युवक के साथ प्रेम सम्बन्ध था. दोनों ने भाग कर शादी करने का प्लान किया था. खुलासा होने के बाद उसके प्रेमी समीर खान को 7 नवम्बर को उत्तर प्रदेश के फ़ैजाबाद से गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूंछताछ में लड़की के प्रेमी मो. समीर खान ने बताया कि वो दापोडा के एक गोदाम में कम करता था तथा पिछले 2 वर्ष से नेहा के संपर्क में था.

नेहा के माता-पिता को यह पसंद नहीं था. नेहा और समीर भागकर शादी करना चाहते थे. 5 नवंबर की सुबह नेहा शौच के बहाने घर से पैसा और जेवर लेकर निकली थी. कम पैसा और जेवर लाने पर दोनों का झगड़ा हो गया. इसी के बाद उसने दुपट्टे से नेहा का गला घोंट कर हत्या कर दी. नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के नेतृत्व में पुलिस ने बीते सात नवम्बर को समीर को फैजाबाद से गिरफ्तार कर लिया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share