“सत्ता हमें दो, खोलेंगे इस्लामिक बैंक और मुसलमान को बनाउंगा उपमुख्यमंत्री”… आखिर किसका है ये एलान ?

मुसलमानो! आप हमारी पार्टी को वोट दो.. हमें सत्ता सौंपो.. अगर हमारी सरकार राज्य की सत्ता में आई तो मैं वादा करता हूँ कि एक मुस्लिम को राज्य का मुख्यमंत्री बनाऊंगा ..साथ ही राज्य में इस्लामिक बैंक भी खोलूंगा.. ये बयान सेक्यूलर हिंदुस्तान की उस राजनैतिक पार्टी के मुखिया ने दिया है जो खुद को धर्मनिरपेक्षता का सबसे बड़ा पैरोकार बताता है तथा कोई पार्टी या नेता हिन्दू हितों की बात भी कर दे तो उसको सांप्रदायिक बताता है.

अमेरिकी रिपोर्ट पर इंडियन एयरफाॅर्स का जवाब.. बताया किस ने किसका जेट मार गिराया था

आपको बता दें कि ये बयान दिया है तेलगू देशम पार्टी के मुखिया तथा आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने. ने शुक्रवार को घोषणा की कि तेलगु देशम पार्टीअगर वापस सत्ता में आती है तो वह एक मुस्लिम को अपना उप-मुख्यमंत्री बनाएंगे. उन्होंने खास तौर पर मुसलमानों के लिये एक इस्लामिक बैंक खोलने का भी वादा किया और समुदाय को ब्याज मुक्त कर्ज की भी पेशकश की. तेदपा अध्यक्ष ने कुरनूल जिले के अलुरु में शुक्रवार दोपहर को एक चुनावी सभा में यह घोषणा की.

मुख्यमंत्री की सभा में आये लोग मुख्यमंत्री के ही खिलाफ बैठ गये धरने पर.. क्योंकि नहीं मिले थे पैसे

रैली को संबोधित करते हुए एन चंद्रबाबू नायडूने कहा कि आज एक पवित्र दिन है….आप सभी को तेदेपा को मत देने का संकल्प करना चाहिए, राज्य में तेदेपा की सरकार बनानी चाहिए और मैं एक मुस्लिम उप मुख्यमंत्री बनाउंगा. बता दें कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं तथा वहां वर्तमान में तेदेपा ही सत्ता में है.

दिल्ली में आई तो उसको वैसा बना दूँगी जैसा मैंने UP बनाया था – मायावती

Share This Post