पाकिस्तानी मंत्री ने एलान किया भारत – पाकिस्तान युद्ध का समय.. बताया – “पूरा पाकिस्तान तैयार, सेना ही नहीं पाकिस्तानी भी”


वो लगातार जंगे हार चुका है , वो खाने खाने को मोहताज है , उसको दुनिया भर ने दुत्कार दिया है लेकिन फिर भी उसके ऊपर जंग का जूनून सवार है और यही जूनून उसके खात्मे का कारण भी माना जा रहा है . जहाँ एक तरफ इमरान खान से पूरी पाकिस्तान की जनता रोटी और कपड़ा मांग रही है तो वहीँ उन्ही के एक जुनूनी मंत्री भारत के साथ जंग लड़ने की तिथि निर्धारित कर रहे हैं.. कुछ इसे पाकिस्तानी मंत्री का उन्माद मान रहे हैं तो कुछ इसको पाकिस्तान में आम मानी जाने वाली बीमारी..

आज अलग से खाना मांगा.. कल अलग से कुछ और तो नहीं मांग लोगे ? मदरसे से आखिर अब ये कैसी मांग ?

विदित हो कि पाकिस्तान के अभी हाल में ही बेइज्जत हुए मंत्री ने भारत के साथ जंग की तिथि निर्धारित कर डाली है.. ये धमकी देने वाले मंत्री है रशीद.. इमरान खान के मंत्री शेख रशीद की बात करे तो ये वही हैं जिन्हें लंदन में घूंसे मारे गए थे और उन पर अंडे भी फेंके गए थे। रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं और वो लगातार भारत को परमाणु हमले की धमकी देते रहते हैं. इस बार तो उन्होंने पूरा जोर लगा कर युद्ध की धमकी समय के साथ दे डाली है जो बन रही है हंसी का पात्र ..

भगवा आतंकवाद कहने वाले शरद पवार की पार्टी NCP के 6 बार के विधायक ने ही ओढ़ लिया भगवा.. “जय श्री राम” बोल कर शामिल हो गये शिवसेना में

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ‘दुनिया टीवी’ के मुताबिक, बुधवार को एक सेमिनार में पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने कहा कि मैं अक्टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होता देख रहा हूं, और आज यहां पर कौम को तैयार करने के लिए आया हूं। शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान आखिरी दम तक कश्मीर के लिए लड़ता रहेगा। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि भारत को लगातार गीदड़ भभकी दे रहा है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...